Move to Jagran APP

जदयू नेता पर हमले में वांटेड पुलिस रडार पर

नवादा थाना क्षेत्र अन्तर्गत जगदेवनगर मोहल्ला में जदयू नेता प्रिस सिंह बजरंगी पर गोलियों से हमला करने तथा जदयू नेता के साथी प्रॉपर्टी डीलर मिथुन सिंह उर्फ उपेन्द्र सिंह की हत्या किए जाने के मामले में वांटेड नामजद तीन आरोपित पुलिस के रडार पर हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 10:22 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 10:22 PM (IST)
जदयू नेता पर हमले में वांटेड पुलिस रडार पर
जदयू नेता पर हमले में वांटेड पुलिस रडार पर

आरा। नवादा थाना क्षेत्र अन्तर्गत जगदेवनगर मोहल्ला में जदयू नेता प्रिस सिंह बजरंगी पर गोलियों से हमला करने तथा जदयू नेता के साथी प्रॉपर्टी डीलर मिथुन सिंह उर्फ उपेन्द्र सिंह की हत्या किए जाने के मामले में वांटेड नामजद तीन आरोपित पुलिस के रडार पर हैं। पटना एसटीएफ व जिला पुलिस की संयुक्त टीम वांटेड बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए भोजपुर जिले से लेकर यूपी की सीमा तक लगातार छापेमारी कर रही हैं। करीब चार- पांच संदिग्धों को पुलिस ने उठाया हैं। मुख्य वांटेड दीपक की गिरफ्तारी को दबिश जारी हैं। नामजद आरोपित बदमाशों में से एक का पहले से आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस पूछताछ कर कांड में प्रयुक्त हथियारों को बरामद करने के प्रयास में लगी हुई है। सूत्रों के अनुसार जिले के जगदेवनगर, एकवारी व बेलाउर समेत यूपी के सीमावर्ती इलाके में छापेमारी होने की सूचना है। उदवंतनगर थाना के बेलाउर निवासी सुमन, ऋषी, सिकरहटा के बसरा निवासी बिट्टू के अलावा नवीन नामक एक संदिग्ध भी पुलिस के रडार पर हैं। इसमें सुमन, ऋषी, बिट्टू कांड में आरोपित रहे हैं। हालांकि, मर्डर केस में नवीन का नाम नहीं है। पुलिस ने पूछताछ के लिए चंदन नामक एक दूसरे संदिग्ध को भी उठाया हैं। कांड में फरार चारों नामजदों सुमन, बिट्टू, दीपक और ऋषी के विरुद्ध वारंट के लिए कोर्ट में भी अर्जी दी थी। पूर्व में पुलिस ने गैंग से जुड़े तीन सदस्यों जगदीशपुर के परसियां निवासी शुभम चौधरी, जगदेवनगर निवासी नीतीश कुमार उर्फ मंगरु सिंह तथा जगदेवनगर निवासी विपुल राय को आ‌र्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। उन पर कथित रूप से लाइनर की भूमिका निभाने का आरोप है।

loksabha election banner

-------

बॉक्स

---

भागकर यूपी में शरण ले रहे हैं भोजपुर के वांटेड

बताया जा रहा कि भोजपुर जिले के कई वांटेड भागकर यूपी में शरण ले रहे है। जिसकी भनक पटना एसटीएफ व जिला पुलिस को भी लगी हैं। मालूम हो कि 27 सितंबर को विष्णुनगर निवासी जदयू नेता प्रिस सिंह बजरंगी एवं साथी प्रॉपर्टी डीलर मिथुन सिंह जगदेवनगर मुहल्ला में गए हुए थे। जहां, पर हथियार बंद अपराधियों ने सरेआम ताबड़तोड़ फायरिग कर मिथुन की हत्या कर दी थी। जबकि,जदयू नेता प्रिस दो गोली लगने से घायल हो गए थे। मारे गए मिथुन के पिता रिटायर्ड दारोगा सीताराम सिंह के बयान पर दर्ज प्राथमिकी कराई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.