Move to Jagran APP

भोजपुर में ट्रकों से वसूली करते सिपाही का वीडियो वायरल

थाना के चौकीदार व दफादार द्वारा ट्रक-ट्रैक्टरों से की जा रही वसूली पर हुई कार्रवाई के बावजूद पुलिसकर्मी अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 11:13 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 11:13 PM (IST)
भोजपुर में ट्रकों से वसूली करते सिपाही का वीडियो वायरल
भोजपुर में ट्रकों से वसूली करते सिपाही का वीडियो वायरल

आरा। थाना के चौकीदार व दफादार द्वारा ट्रक-ट्रैक्टरों से की जा रही वसूली पर हुई कार्रवाई के बावजूद पुलिसकर्मी अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। एक बार फिर ट्रकों से वसूली करते एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो चांदी थाना से जुड़ा बताया जा रहा है। हालांकि, दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। ट्रक से वसूली का वायरल वीडियो रविवार की देर रात का बताया जाता है। वायरल वीडियो में चांदी थाना के सामने से सकड्डी-नासरीगंज सड़क पर बालू लदा ट्रक व ट्रैक्टरों का जत्था कोईलवर की ओर जाते दिखाई दे रहा है। वीडियो में उक्त ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी रात के अंधेरे में वहां से गुजरने वाले बालू लदे ट्रकों को रोक उससे वसूली करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी टॉर्च की रोशनी में गुजर रहे ट्रकों को रोक उससे वसूली कर रहा है। वहीं एक अन्य पुलिसकर्मी भी साथ मे दिख रहा है, जो डयूटी पर दिख रहा है। हालांकि, चांदी थानाध्यक्ष की गैर मौजूदगी के कारण इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकी। पैसा वसूल रहा कर्मी चांदी थाने में कार्यरत एक सिपाही बताया जा रहा है।

loksabha election banner

-----

एसपी द्वारा पूर्व में भी हो चुकी है दो बड़ी करवाई

बालू के अवैध धंधों को रोकने के साथ-साथ बालू की ढुलाई में लगे ट्रक व ट्रैक्टरों से अवैध वसूली पर भोजपुर एसपी द्वारा पूर्व मे भी कार्रवाई की जा चुकी है। बीते दिनों चांदी थाना के एक चौकीदार अक्षय व बड़हरा थाना के एक दफादार विनय द्वारा अवैध वसूली की तस्वीरें और वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी ने अविलंब कारवाई की थी। दोनों को धर दबोचा गया था। केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया था। बबुरा चेकपोस्ट पर दफादार विनय पांडेय द्वारा अवैध वसूली की तस्वीर वायरल होने के बाद उसे निलंबित कर गिरफ्तारी की गई थी। बीते दिनों कोईलवर के रेल सह सड़क पुल पर दिन में ही अवैध वसूली का वीडियो वायरल होने के बाद पूरी टीम को वहां से हटाया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.