Move to Jagran APP

लूटपाट के दौरान यूपी के ट्रक ड्राइवर को गोली मारी

भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत धनडीहां-फरहंगपुर गांव के बीच शनिवार की देर हथियार बंद अपराधियों ने एक ट्रक को रोककर लूटपाट की और विरोध करने पर चालक को गोली मार दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 08:52 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 06:16 AM (IST)
लूटपाट के दौरान यूपी के ट्रक ड्राइवर को गोली मारी
लूटपाट के दौरान यूपी के ट्रक ड्राइवर को गोली मारी

आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत धनडीहां-फरहंगपुर गांव के बीच शनिवार की देर हथियार बंद अपराधियों ने एक ट्रक को रोककर लूटपाट की और विरोध करने पर चालक को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से भाग निकले। बेखौफ अपराधी तीन की संख्या में थे जो एक बाइक पर सवार होकर आए थे। 35 वर्षीय घायल चालक संतोष यादव उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के ककरहटा गांव का निवासी है। गोली कनपट्टी के पास लगी है। सदर अस्पताल, आरा में प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है। हालत चिताजनक बतायी जाती है। घटना रात करीब बारह बजे की है। कोईलवर पुलिस ट्रक में मौजूद खलासी से पूछताछ कर अपराधियों का हुलिया और कद-काठी का पता लगा रही है। इसे लेकर खलासी भोरिक यादव के बयान पर तीन अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। स्थानीय अपराधियों के हाथ होने की संभावना जतायी जा रही है।

loksabha election banner

-----------

बालू लोड कर बलिया जाने के दौरान वारदात

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिला निवासी ट्रक चालक संतोष यादव और खलासी भोरिक यादव शनिवार की रात संदेश के अखगांव घाट से बालू लोड कर वापस बलिया जिला जा रहे थे। इस बीच धनडीहां-फरहंगपुर गांव के बीच घात लगाए तीन अपराधियों ने जबरन ट्रक को रोक दिया। इसके बाद चालक को पिस्तौल भिड़ाकर लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने चालक संतोष यादव को कनपट्टी के पास गोली मार दी और फरार हो गए।

------

घायल ड्राइवर को खलासी ने पहुंचा अस्पताल

इधर, लूटपाट के दौरान गोली लगने के बाद घायल चालक संतोष यादव को उसके साथी खलासी भोरिक यादव ने खुद ट्रक चलाकर कोईलवर पीएचसी लाया। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल चालक को रेफर कर दिया। रात एक बजे के बाद पुलिस की मदद से घायल चालक को सदर अस्पताल, आरा लाया गया। लेकिन, यहां से भी डॉक्टर ने घायल को पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया। घायल चालक और खलासी दोंनो बलिया के एक ही गांव के निवासी बताए जाते है।

------

पिछले महीने भी ट्रक चालक की हुई थी हत्या

इधर, मालूम हो कि 24 फरवरी 2020 की देर रात संदेश थाना अन्तर्गत नासरीगंज-सकड्डी हाईवे पर बचरी-पंडुरा मोड़ के समीप हथियार बंद अपराधियों ने लूटपाट के दौरान यूपी के एक ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अपराधी एक पल्सर बाइक पर तीन की संख्या में थे। मृत ट्रक चालक प्रमोद कुमार गोरखपुर जिले के खजनी थाना अन्तर्गत रूद्रपुर -गायघाट निवासी मिश्री लाल का पुत्र था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.