Move to Jagran APP

ट्रक व कार में भिड़ंत, दुकानदार समेत दो की मौत

भोजपुर जिला के सहार थाना में आरा -अरवल मुख्य मार्ग स्थित सहार सोन नदी ब्रिज पर रविवार की सुबह बेकाबू ट्रक और कार के बीच भिड़ंत होने से कार पर सवार दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 11:37 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 06:25 AM (IST)
ट्रक व कार में भिड़ंत, दुकानदार समेत दो की मौत
ट्रक व कार में भिड़ंत, दुकानदार समेत दो की मौत

आरा। भोजपुर जिला के सहार थाना में आरा -अरवल मुख्य मार्ग स्थित सहार सोन नदी ब्रिज पर रविवार की सुबह बेकाबू ट्रक और कार के बीच भिड़ंत होने से कार पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। कार के अगले भाग के परखच्चे उड़ गए। मरने वालों में एक दुकानदार भी है। हादसे के बाद चालक और खलासी ट्रक छोड़कर भाग निकले। मृतकों में एक अरवल तथा दूसरा गया जिला के निवासी है। हादसे का कारण अनियंत्रित परिचालन व ओवरटेक बताया जा रहा है। दुर्घटना सुबह करीब साढ़े सात बजे हुई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम अरवल अस्पताल में कराया गया। मरने वालों में अरवल जिला के बैदराबाद गांव निवासी स्व. महेंद्र प्रसाद का पुत्र दुर्गा प्रसाद (30वर्ष) तथा गया जिला के इमामगंज थाना क्षेत्र में करासन गांव निवासी राम स्वरूप दास का पुत्र मनीष कुमार(18वर्ष) शामिल है। दुकानदार के भाई सरोज कुमार ने सहार थाने में चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार अरवल जिला के वैदराबाद गांव निवासी दुर्गा प्रसाद भोजपुर के सहार बाजार पर मिठाई की दुकान चलाया करता था। रोज की तरह दुकानदार दुर्गा और गया जिले के करासन( इमामगंज) गांव निवासी दुकान का कर्मचारी मनीष कुमार सुबह अरवल से सहारा जाने के लिए कार से निकले थे। सुबह जैसे ही वे भोजपुर जिले के सहार थाना अंतर्गत आरा-अरवल मुख्य मार्ग स्थित सहार पुल पर पहुंचे ही थे कि ट्रक ने आगे से जोरदार टक्कर मार दिया। दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। हादसे के बाद चालक व खलासी दोनों रस्सी की मदद से सोन नदी में कूदकर भाग निकले। बाद में अरवल से भी परिजन सहार ब्रिज पर पहुंच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.