Move to Jagran APP

अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में भोजपुरी गाने पर जमकर लगे ठुमके, Tik Tok Video वायरल

अस्पताल के इमरर्जेंसी वार्ड के ऑपरेशन थियेटर में एक युवक भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाता दिख रहा है। इस डांस का टिकटॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसकी जांच शुरू हो गई है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 11:36 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 12:59 PM (IST)
अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में भोजपुरी गाने पर जमकर लगे ठुमके, Tik Tok Video वायरल
अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में भोजपुरी गाने पर जमकर लगे ठुमके, Tik Tok Video वायरल

भोजपुर, जेएनएन। सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के ऑपरेशन थियेटर में भोजपुरी गाने पर एक युवक के ठुमके लगाने का बनाया गया टिक टॉक वीडियो मोबाइल पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक को भोजपुरी गाने -गोरी तोरी चुनरी बा लाल-लाल रे ...पर ठुमके लगाते देखा जा रहा है।

loksabha election banner

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक अपने गले में गमछा लिए हुए है और अॉपरेशन थियेटर में भोजपुरी गाने पर जोरदार डांस कर रहा है। उसने डांस का टिकटॉक वीडियो भी बनाया है और उसे वायरल कर दिया है। इस तरह की अव्यवस्था को लेकर अस्पताल प्रबंधन पर सवाल उठने लगे हैं कि कैसे एक युवक इमर्जेंसी वार्ड के अॉपरेशन थियेटर में घुस गया।

इमर्जेंसी वार्ड के अॉपरेशन थियेटर में घुसकर किसी अज्ञात युवक का वीडियो वायरल होना अस्पताल को सवाल के घेरे में खड़ा करती है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वीडियो किस दिन और किस वक्त बनाया गया है और ये युवक कौन है? बस वीडियो को देखकर यही लग रहा है कि वो सदर अस्पताल के इमर्जेंसी वार्ड का अॉपरेशन थियेटर है। 

इस विषय पर अस्पताल के सिविल सर्जन एल. पी झा ने अस्पताल प्रबंधक से रिपोर्ट तलब की है। सिविल सर्जन के अनुसार शुरुआती जांच में यह बात आ रही कि वीडियो बनाने वाला सरकारी कर्मचारी नहीं है। टिक टॉक बनाने वाला युवक सदर अस्पताल का कर्मी है या बाहर का, यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।  

बता दें कि सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के अॉपरेशन थियेटर में चौबीस घंटे सेवा दी जाती है। तीन शिफ्टों में डाक्टर, कम्पाउंडर, ड्रेसर, एएनएम/जीएनएम व वार्ड ब्वाय की ड्यूटी रहती है। इसके अलावा इमरजेंसी वार्ड के मुख्य द्वार और चिकित्सक कक्ष के पास भी सुरक्षा गार्ड का पहरा रहता है। इसके बाद भी ओटी में न सिर्फ युवक ठुमके लगा रहा है, बल्कि उसका टिक टॉक वीडियो भी बना लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.