Move to Jagran APP

बिजली के पोल से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा जख्मी

आरा। उदवंतनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सहार मुख्य मार्ग पर सुखआं कॉम्पलेक्स के समीप शुक्रवार की शाम एक अनियंत्रित बाइक बिजली के पोल से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि दूसरा साथ ही गंभीर रूप से जख्मी हो गया।इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 11:48 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 11:48 PM (IST)
बिजली के पोल से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा जख्मी
बिजली के पोल से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा जख्मी

आरा। उदवंतनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सहार मुख्य मार्ग पर सुखआं कॉम्पलेक्स के समीप शुक्रवार की शाम एक अनियंत्रित बाइक बिजली के पोल से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि ,दूसरा साथ ही गंभीर रूप से जख्मी हो गया।इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जख्मी दूसरे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद चिताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया। मृतक 29 वर्षीय रितिक कुमार उर्फ मनु साह गड़हनी थाना क्षेत्र के बनकट गांव निवासी मुनी साह का पुत्र था।जबकि, जख्मी उसके दोस्त सुभग राम के पुत्र छोटे की भी हालत गंभीर है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल,आरा में कराया गया। हादसा शाम करीब पांच बजे हुआ। इस दौरान अगिआंव के भाकपा-माले विधायक मनोज मंजिल ने स्वजनों से मिलकर ढांढस बंधाया।

loksabha election banner

----

गांव से आरा आने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि गड़हनी थाना क्षेत्र के बनकट गांव निवासी रितिक कुमार शुक्रवार शाम अपने दोस्त छोटे के साथ आरा की ओर आ रहा था।इसी बीच सखुआं कॉम्पलेक्स के समीप अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई।जिसमें दोनों गिर पड़े और गंभीर रूप से जख्मी हो गए।इसके बाद वहां से गुजर रही उदवंतनगर थाना की पुलिस द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था,तभी रितिक कुमार उर्फ मनु साह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।बावजूद इसके पुलिस दोनों को सदर अस्पताल लाई।जहां, चिकित्सक ने देख रितिक को मृत घोषित कर दिया।जबकि, जख्मी उसके दोस्त छोटे को प्राथमिक उपचार के बाद चिताजनक स्थिति को देख पटना रेफर कर दिया गया। मृतक के पॉकेट से मिले आधार कार्ड से पहचान हो सकी।जिसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी।सूचना मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे।जिसके पश्चात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।

-----

चार भाई व चार बहन में पांचवें स्थान पर था रितिक

बताया जाता है कि रितिक अपने चार भाई व चार बहन में पांचवें स्थान पर था। उसकी शादी पांच वर्ष पूर्व हुई थी।मृतक के परिवार में मां शिवरातो देवी,पत्नी बंधन देवी व दो पुत्र प्रिस एवं राहुल है। मौत के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया।हादसे के बाद मृतक की मां शिवरातो देवी,पत्नी बंधन देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.