Move to Jagran APP

Arrah: सवारी उतारने के लिए चालक ने अचानक खोल दी मैजिक की गेट, टकराकर बाइक सवार मैट्रिक छात्र की मौत

Arrah Road Accident छात्र इंग्लिशपुर-सेमरांव गांव का रहने वाला था। वह मैट्रिक का परीक्षा देने वाला था इसलिए वह दोस्त के साथ परीक्षा सेंटर देखने निकला था। रास्ते में मैजिक चालक की लापरवाही से उसकी जान चली गई।

By Roma RaginiEdited By: Roma RaginiPublished: Thu, 09 Feb 2023 01:31 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 01:31 PM (IST)
Arrah: सवारी उतारने के लिए चालक ने अचानक खोल दी मैजिक की गेट, टकराकर बाइक सवार मैट्रिक छात्र की मौत
आरा में मैजिक की गेट से टकराकर छात्र की मौत

जागरण टीम,आरा। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-सासाराम हाइवे पर बागर मोड़ के समीप गुरुवार की सुबह एक बाइक मैजिक गाड़ी के दरवाजे से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई। जबकि, उसका दोस्त घायल हो गया।

loksabha election banner

मृतक की पहचान अभिषेक सिंह (18 साल) चरपोखरी थाना क्षेत्र के इंग्लिशपुर-सेमरांव गांव निवासी किसान अर्जुन सिंह के बेटे के रूप में हुई। अभिषेक मैट्रिक की परीक्षा देने वाले था। इधर, दुर्घटना में मौत के बाद आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए और शव के साथ हाइवे जाम कर दिया।

परिजन और आक्रोशित ग्रामीण गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग कर रहे हैं। सड़क और हंगामे के कारण आरा-सासाराम हाइवे पर ट्रैफिक ब्लॉक हो गया है। सूचना पर चरपोखरी थानाध्यक्ष निकुंज भूषण समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की।

दोस्त के साथ मैट्रिक परीक्षा का सेंटर देखने आ रहा था अभिषेक

अभिषेक सिंह अपने दोस्त चंदन कुमार के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर गुरुवार की सुबह मैट्रिक परीक्षा का सेंटर देखने आरा आ रहा था। इसी दौरान बागर मोड़ के समीप एक मैजिक गाड़ी के चालक ने पैसेंजर उतारने के लिए जैसे ही गेट खोला तो बाइक गेट से टकरा गई, फिर जाकर ट्रक से भिड़ गई। हादसे में अभिषेक और उसका दोस्त घायल हो गया।

चालक मौके से फरार

अभिषेक ने इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। इधर, हादसे के बाद ग्रामीणों ने आरा-सासाराम हाइवे को जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहीं, ट्रक और मैजिक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गए।

घर में सबसे छोटा था अभिषेक

अभिषेक अपने तीन भाई में सबसे छोटा था। परिवार में पिता और मां कमला देवी के अलावा दो भाई मनु यादव, अनुज कुमार और दो बहन निक्की देवी, माया कुमारी हैं। दो बड़े भाइयों की शादी हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.