Move to Jagran APP

भोजपुर में सीएसपी संचालक से लूटपाट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत भोपतपुर-श्रीपालपुर के बीच पिस्तौल के बल पर एक सीएसपी संचालक से चार दिनों पूर्व घटित लूटपाट के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 11:07 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 11:07 PM (IST)
भोजपुर में सीएसपी संचालक से लूटपाट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
भोजपुर में सीएसपी संचालक से लूटपाट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

आरा । कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत भोपतपुर-श्रीपालपुर के बीच पिस्तौल के बल पर एक सीएसपी संचालक से चार दिनों पूर्व घटित लूटपाट के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने कांड में संलिप्त दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। साथ ही एक देसी पिस्तौल, दो गोली के अलावा लूट गए रुपयों में से 30 हजार 200 रुपये नकद बरामद किया गया है। पुलिस ने कांड में प्रयुक्त बाइक के अलावा दो मोबाइल भी जब्त कर लिया है। एसपी हर किशोर राय ने बताया कि बड़हरा के मनीछपरा गांव निवासी भीम यादव एवं कोईलवर के श्रीपालपुर निवासी संटू कुमार को गिरफ्तार किया गया है। दो पासबुक भी मिला है। इसमें गिरफ्तार भीम यादव पहले से बड़हरा थाना के केस में दागी रहा है। छापेमारी का नेतृत्व कोईलवर थानाध्यक्ष संजय सिन्हा व बड़हरा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार कर रहे थे। मालूम हो कि पीरो के नऊवां गांव निवासी राजकुमार मिश्रा आरा शहर के विष्णुनगर, बैंक कॉलोनी में रहते हैं। कोईलवर के गांधी टोला गांव में पीएनबी का ग्राहक सेवा केन्द्र चलाते हैं। 18 जनवरी को बैंक से एक लाख रुपये निकाले थे। बैग में नकदी एक लाख रुपये व लैपटॉप लेकर बाइक से सीएसपी केन्द्र गांधी टोला जा रहे थे। इस बीच कायमनगर-बड़हरा मार्ग पर भोपतपुर-श्रीपालपुर के बीच अपराधियों ने सीएसपी संचालक को ओवरटेक कर घेर लिया था। इसके बाद पिस्तौल के बल पर एक लाख नकद व लैपटॉप छीनकर भाग निकले थे। अपराधी तीन की संख्या में थे।

loksabha election banner

------------

पूर्व में भी जेल गया था पकड़ा गया भीम यादव

पुलिस के अनुसार बड़हरा के पकड़ा गया मनीछपरा गांव निवासी भीम यादव पूर्व में भी हत्या के प्रयास में जेल गया था। बाद में जमानत पर बाहर आ गया था। 31 मार्च 2020 को बड़हरा के धुसरियां में मारपीट व हत्या के प्रयास को लेकर केस हुआ था। जिसमें पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। पुलिस ने हत्या के प्रयास व आ‌र्म्स एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.