Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में एक की मौत, आठ घायल

भोजपुर जिला के उदवंतनगर थाना अन्तर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर दुलारपुर गांव के समीप मंगलवार की देर रात गैस सिलेंडर लदे एक बेकाबू ट्रक ने पिकअप में पीछे से •ाोरदार टक्कर मार दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 11:33 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 11:33 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में एक की मौत, आठ घायल
सड़क दुर्घटना में एक की मौत, आठ घायल

आरा। भोजपुर जिला के उदवंतनगर थाना अन्तर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर दुलारपुर गांव के समीप मंगलवार की देर रात गैस सिलेंडर लदे एक बेकाबू ट्रक ने पिकअप में पीछे से •ाोरदार टक्कर मार दिया। जिससे पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान पिकअप पर सवार लड़की पक्ष के एक सदस्य की मौत हो गई। जबकि, करीब आठ लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर है। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल से पीएमसीएच , पटना रेफर कर दिया गया है। घटना रात करीब बारह बजे के बाद की है। हादसे के बाद तिलक का उत्सवी माहौल फीका पड़ गया। करीब डेढ़-दो घंटे तक घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक अफरातफरी मची रही। मृतक विजय पासवान( 35वर्ष ) रोहतास जिले के काराकाट थाना अन्तर्गत अमौरा गांव निवासी सियाराम पासवान का पुत्र था । शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल,आरा में कराया गया। इसे लेकर ट्रक चालक के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया गया है।बताया जाता है कि रोहतास जिला के काराकाट थाना अन्तर्गत अमौरा गांव निवासी हरिद्वार पासवान डेहरी आन सोन महिला थाना में कार्यरत हैं । दारोगा की बेटी जूली की शादी आरा के जगदेवनगर , बाजार समिति रोड निवासी सुदामा राम के बेटे विवेक कुमार के साथ तय हुई है। मंगलवार को तिलक थी। अमौरा गांव के ग्रामीण समेत सगे -संबंधी अलग -अलग वाहनों से तिलक चढ़ाने के लिए आरा के जगदेवनगर मुहल्ला में आए थे। तिलक समारोह समाप्त होने के बाद सभी लोग हंसी -खुशी अलग -अलग वाहनों से वापस रोहतास लौट रहे थे। पिकअप से भी करीब दस-बारह लोग घर जा रहे थे। इस बीच आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर दुलारपुर के पास गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने पीछे से पिकअप वैन में टक्कर मार दिया। जिसमें विजय पासवान की मौत हो गई। जबकि, रोहतास जिले के काराकाट थाना के अमौरा गांव निवासी ओम प्रकाश राम का पुत्र सिकंदर राम (16वर्ष ), जयराम पासवान का पुत्र धर्मेन्द्र राम (35वर्ष), स्तन पासवान का पुत्र नंदू पासवान (45वर्ष), मुन्ना पासवान का पुत्र राज कुमार(35वर्ष), रामाश्रय पासवान का पुत्र शिवजी पासवान (30वर्ष) व काराकाट थाना के करूप निवासी कामेश्वर पासवान का पुत्र दिनेश पासवान(35वर्ष) आदि लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चिखपुकार मच गया। बाद में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र पासवान वह दिनेश पासवान को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। दोनों की हालत गंभीर है।

loksabha election banner

रोहतास जिला के काराकाट थाना क्षेत्र के अमौरा गांव निवासी विजय पासवान की मौत के बाद पत्नी रेखा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। विजय पासवान मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का जीवकोपार्जन करते थे। लेकिन, होनी को कुछ और मंजूर था। मंगलवार की रात परिवार के सदस्य तिलक में गए लोगों की घर वापसी का इंतजार कर रहे थे। इस बीच अचानक मौत की सूचना मिलने के बाद कोहराम मच गया। मौत के बाद तीन बेटी खुशबू, अंजली ,निशू वह एक बेटा रौशन के सिर से हमेशा के लिए पिता का साया उठ गया है। घटना के बाद गांव के ग्रामीण रात में शव लेकर चले गए। दूसरे दिन बुधवार को दोपहर बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल, आरा लाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.