भोजपुर, जेएनएन। शराब के धंधेबाज रोज शराब की तस्करी का नया तरीका निकाल रहे हैं। पुलिस ने चेकिंग के दौरान लहसुन से लदे एक ट्रक की तलाशी ली तो लहसुन की बोरियों के बीच 400 कार्टन अंग्रेजी शराब मिली। ये देखकर पुलिस को हैरानी हुई। लहसुन देखकर कोई समझ नहीं सकता था कि इनके बीच शराब के कार्टन रखे होंगे।

जिले में पीरो थाना पुलिस ने गुप्त जानकारी के आधार पर शुक्रवार की सुबह लहसुन लदे एक ट्रक को जब्त किया और तलाशी ली। ट्रक से पुलिस को 400 कार्टन अंग्रेजी शराब मिली, जिसे देखकर पुलिस दंग रह गई। पुलिस ने ट्रक चालक व खलासी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि धंधेबाज भाग निकले।

शराब को लहसुन की आड़ में छिपाकर लाया गया था। बरामद शराब अरुणाचल और हरियाणा मेड है। इस मामले में पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। बरामद कार्टनों से पुलिस को 15 हजार 636 बोतल शराब मिली है। 

पुलिस को सूचना मिली थी कि आगरा से ट्रक पर अंग्रेजी शराब लादकर बिक्रमगंज के रास्ते पीरो लाई जा रही है। शराब के धंधेबाज बरौली निवासी धर्मेन्द्र कुमार सिंह उर्फ धीरू सिंह व बलुआ टोला निवासी दिनेश यादव तथा दीपक यादव के भी ट्रक के साथ दूसरे वाहन पर सवार होकर आने की सूचना मिली थी।

चेकिंग शुरू की गई तो लहसुन लदी ट्रक के बीच से शराब के कार्टन बरामद हुए। इस मामले में यमुनापार, मथुरा (उप्र) निवासी ट्रक चालक चिंटू शर्मा व खलासी लक्ष्मीनगर, मथुरा (उप्र) ओम सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस