Move to Jagran APP

बरातियों की पिटाई कर लूटपाट

भोजपुर जिला के बिहिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत कटेयां गांव के समीप सोमवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर करीब दर्जनभर बारातियों और राहगीरों से तीन बाइक नकदी और आधा दर्जन मोबाइल फोन छीन लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 11:41 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 11:41 PM (IST)
बरातियों की पिटाई कर लूटपाट
बरातियों की पिटाई कर लूटपाट

आरा। भोजपुर जिला के बिहिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत कटेयां गांव के समीप सोमवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर करीब दर्जनभर बारातियों और राहगीरों से तीन बाइक, नकदी और आधा दर्जन मोबाइल फोन छीन लिया। इस दौरान विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की गई। इसे लेकर एसपी समेत संबंधित थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसके आधार पर पुलिस लूटपाट करने वाले बदमाशों को चिन्हित करने के प्रयास में लगी हुई है। इधर, जगदीशपुर के पूर्व विधायक भाई दिनेश भी एसपी से बात कर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। अपराधी आठ-दस की संख्या में थे। घटना रात करीब बारह बजे की है। बताया जाता हैं कि सोमवार की रात आयर थाना क्षेत्र के बरनाव गांव निवासी चौकीदार शौखीन यादव के पुत्र की बारात बिहिया के कल्याणपुर गांव गई थी। इधर, देर रात में करीब सात-आठ बाराती खाना खाकर अलग-अलग बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इस बीच कटेयां गांव के समीप अपराधियों ने बरनाव निवासी गोपाल सिंह ,गोरखनाथ सिंह की मोटर साइकिल ,मोबाइल ,पैसा छीन लिया । इसके बाद बबुआ सिंह ,सनोज कुमार और सुरेंद्र बैठा का भी मोबाइल ,पैसा छीन लिया गया । इस दौरान विरोध करने मारपीट भी की गई । बाद में अपराधी फरार हो गए। बताया जा रहा कि सनोज लूटपाट के दौरान अपनी बाइक की चाबी इधर-उधर फेंक दिया था। जिसके चलते अपराधी उसकी बाइक लेकर नहीं भाग सके। इधर, पूर्व विधायक ने घटना पर दुख प्रकट करते हुए सक्रिय अपराधियों को पकड़ने , छीने गए मोटरसाइकिल और मोबाइल को तत्काल बरामद करने की मांग वरीय अफसरों से की है। पूर्व विधायक के अनुसार बारातियों के अलावा अन्य कई राहगीरों से भी लूटपाट की गई है।

loksabha election banner

------

दूसरी बारातियों को भी बनाया टारगेट

कटेयां बांध के समीप लूटपाट के दौरान अपराधियों ने बरनाव निवासी गोपाल सिंह की पैशन प्रो बाइक, मोबाइल व एक हजार रूपया तथा कामता यादव के पुत्र गोरख यादव की बजाज डिस्कवर बाइक, मोबाइल व बारह सौ रूपये,सिपाही यादव के पुत्र सनोज कुमार व नन्हक यादव के पुत्र सतेन्द्र यादव का मोबाइल व नकदी छीन लिया गया। लूट के दौरान एक बाइक की चाबी भूल जाने का बहाना करने पर बाइक चालक की पिटाई कर अपराधियों द्वारा छोड़ दिया। अपराधियों ने घटना के चन्द बाद उसी जगह लूट की एक और घटना को अंजाम देते हुए वासदेवपुर से बारात करके अपने घर गजराजगंज ओपी के छोटा सासाराम गांव निवासी कुंअर सिंह के पुत्र अमित कुमार सिंह की यमाहा बाइक, एक मोबाइल व बारह सौ रूपया लूटकर चलते बने। बताया जाता है कि इसके पूर्व भी उसी रात उक्त अपराधियों ने अन्य कई लोगों का नकदी व मोबाइल लूट लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.