Move to Jagran APP

Bhojpur: गर्म पानी से जलाकर मजदूर की निर्ममता से हत्या, सोन नदी किनारे फेंका शव; काम की तलाश में निकले थे

भोजपुर जिले में दामाद के साथ काम पर निकले बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बुजुर्ग का शव सोन नदी किनारे मिला। बुजुर्ग के शरीर पर जगह-जगह जला का निशान मिला। परिजनों ने शराब धंधेबाज और दामाद पर हत्या की आशंका जताई है।

By Deepak SinghEdited By: Roma RaginiPublished: Thu, 01 Jun 2023 03:10 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 03:10 PM (IST)
Bhojpur: गर्म पानी से जलाकर मजदूर की निर्ममता से हत्या, सोन नदी किनारे फेंका शव; काम की तलाश में निकले थे
Bhojpur Crime: भोजपुर में गर्म पानी से जलाकर मजदूर की निर्ममता से हत्या

जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले में गर्म पानी से जलाकर एक अधेड़ की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। इसके बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को सोन नदी किनारे फेंक दिया गया।

loksabha election banner

चौरी थाना क्षेत्र के अंधारी सूर्य मंदिर के किनारे स्थित सोन नदी से बुजुर्ग की जली लाश मिली है। मृतक की पहचान करीमन चौधरी अंधारी निवासी भोगी चौधरी के बेटे के रूप में हुई।

मृतक मजदरी कर अपना जीवनयापन करते थे। उनके शरीर पर कई जगह गर्म पानी से जले के निशान पाए गए हैं। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल आरा में कराया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

घर से मजदूरी करने निकले, शाम तक नहीं लौटे

इधर, मृतक के बेटे कन्हैया ने बताया कि उसके पिता बुधवार की सुबह घर से मजदूरी करने के लिए रिश्ते में दामाद लगने वाले प्रकाश नामक व्यक्ति के साथ निकले थे लेकिन, शाम तक वापस लौटकर नहीं आए।

कन्हैया ने बताया कि बुजुर्ग के घर नहीं लौटने पर हमने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ नहीं पता चला। इस बीच गुरूवार को अंधारी सोन नदी किनारे से करीमन चौधरी का शव बरामद किया गया। शरीर पर जले के निशान थे।

नदी से शव मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। सूचना मिलने पर चौरी थानाध्यक्ष रजनीकांत घटनास्थल पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आरा भेजा।

रिश्ते के दामाद और शराब धंधेबाजों पर हत्या की आशंका

दूसरी ओर मृतक के बेटे कन्हैया कुमार ने रिश्ते में लग रहे दामाद प्रकाश और कुछ शराब धंधेबाजों पर गर्म पानी से जलाकर हत्या कर शव को फेंकने की आशंका जताई है। जबकि, उसने अपने पिता का किसी से किसी प्रकार का विवाद और दुश्मनी की बातों से साफ इंकार किया है।

मारपीट की बात आई सामने

पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में चौरी थाना इंचार्ज कुमार रजनीकांत ने बताया कि मृतक प्रकाश नामक व्यक्ति के साथ मारपीट होने की बात सामने आ रही है लेकिन परिजनों ने अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है। लिखित आवेदन देने के बाद ही मामला पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा।

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

थाना इंचार्ज ने कहा कि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। मृतक अपने चार भाई और दो बहन में बड़े थे। मृतक के परिवार में पत्नी कुंती देवी, तीन पुत्र अनिल कुमार,सुनील कुमार और कन्हैया कुमार है। इस घटना के बाद मृतक की पत्नी कुंती देवी और परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.