Move to Jagran APP

पुराने गिरोहों पर रखें विशेष नजर

एएसपी अम्बरीष राहुल ने शुक्रवार को आयोजित अपनी पहली क्राइम मीटिग में पुराने से लेकर नए आपराधिक गिरोहों पर नकेल कसने के संकेत दिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 10:57 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 06:14 AM (IST)
पुराने गिरोहों पर रखें विशेष नजर
पुराने गिरोहों पर रखें विशेष नजर

आरा। एएसपी अम्बरीष राहुल ने शुक्रवार को आयोजित अपनी पहली क्राइम मीटिग में पुराने से लेकर नए आपराधिक गिरोहों पर नकेल कसने के संकेत दिए। साथ ही अशांति पैदा करने वाले तत्वों से भी सख्ती से निपटने का आदेश दिया। अवसर था- सदर एसडीपीओ कार्यालय में आयोजित मासिक अपराध गोष्ठी का। बैठक के दौरान एएसपी ने थानेदारों को साफ निर्देश दिया कि जितने भी गंभीर कांड लंबित हैं, उसके निष्पादन में तेजी लाएं। किसी भी तरह की उदासीनता हरगिज बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभी केसों के बारे में आईओ से अपडेट रहने तथा गुणवत्ता के साथ अनुसंधान पर जोर दिया गया। उन्होंने क्राइम कंट्रोल के लिए पुराने अपराधियों पर नजर रखने का निर्देश दिया। साथ ही जेल से जमानत पर छूटे अपराधियों की गतिविधियों के बारे में भी पता लगाने का आदेश दिया। क्षेत्र में सघन गश्ती करने का फरमान जारी किया। दीपावली एवं छठ पूजा को लेकर अभी से प्रशासनिक तैयारी में जुटने का आदेश दिया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि बिना लाइसेंस के एक भी पटाखा दुकानें नहीं लगेंगी। सभी थानेदार नजर रखेंगे। बैठक में टाउन थानाध्यक्ष जन्मेजय राय, नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष ज्योती कुमारी, धोबहां ओपी प्रभारी लक्ष्मी पटेल, महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी, गजराजगंज ओपी प्रभारी मनीष कुमार, उदवंतगनर प्रभारी संजय कुमार सिन्हा, कोईलवर थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार, संदेश थानाध्यक्ष सुदेह कुमार एवं चांदी थानाध्यक्ष मनोज कुमार समेत सभी थानाध्यक्ष एवं इंस्पेक्टर मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.