Move to Jagran APP

जदयू विधायक पर हमला, पथराव में गाड़ी क्षतिग्रस्त

भोजपुर जिले के अजिमाबाद थाना क्षेत्र के चिपुरा गांव में सोमवार की शाम अगिआंव विधानसभा के निवर्तमान जदयू विधायक सह प्रत्याशी प्रभुनाथ राम पर हमला किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 10:32 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 10:32 PM (IST)
जदयू विधायक पर हमला, पथराव में गाड़ी क्षतिग्रस्त
जदयू विधायक पर हमला, पथराव में गाड़ी क्षतिग्रस्त

आरा। भोजपुर जिले के अजिमाबाद थाना क्षेत्र के चिपुरा गांव में सोमवार की शाम अगिआंव विधानसभा के निवर्तमान जदयू विधायक सह प्रत्याशी प्रभुनाथ राम पर हमला किया गया। इस दौरान रोषपूर्ण नारेबाजी भी की गई। वे चिपुरा गांव में जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जदयू के निवर्तमान विधायक प्रभुनाथ राम की गाड़ी को कुछ लोगों ने घेर लिया और वापस जाने पर मजबूर करने लगे। इस दौरान विधायक की गाड़ी पर हाथ व पत्थर मारे गए। पत्थर लगने से उनके वाहन का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। विधायक ने मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

loksabha election banner

--

वापस जाने लिए लगा रहे थे नारे

घटना को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें दिख रहा है कि बड़ी संख्या में लोग प्रभुनाथ वापस जाओ के नारे लगा रहे हैं। भारी विरोध को देखते हुए विधायक का काफिला वापस जाने लगता है। इसी दौरान कुछ लोग उग्र हो जाते हैं और विधायक की गाड़ी पर हाथ मारने लगते हैं। इसी बीच भीड़ में से कोई उनके वाहन पर पत्थर मार देता है, जिससे उनके वाहन का शीशा क्षतिग्रस्त हो जाता है। विरोध को देखते हुए विधायक अपने काफिले के साथ वापस लौट जाते हैं। गुस्साए लोग रोड नहीं तो वोट नहीं के भी नारे लगा रहे थे। --

सुनियोजित तरीके से जानलेवा हमला

अगिआंव विधानसभा सीट से जेडीयू उम्मीदवार प्रभुनाथ राम ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान किरकिरी पंचायत के चिपुरा गांव के पास अचानक कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके काफिले के ऊपर हमला बोल दिया। इस जानलेवा हमले में काफिले में शामिल गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। विधायक ने बताया कि हमला करने वाले अपने हाथों में लाठी-डंडे लिए हुए थे और उनमें से कुछ लोग बाइक से आगे भी खड़े थे। पीड़ित विधायक ने कहा कि पूरी तरह से सुनियोजित तरीके से जानलेवा हमला किया गया है। उन्होने कहा कि जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, उनके खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि इस घटना की सूचना संबंधित थाने में दी गई है। अजीमाबाद पुलिस ने कहा कि विधायक ने अभी तक केस दर्ज नहीं कराया है। अगर लिखित रूप से आवेदन देते हैं तो केस दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.