Move to Jagran APP

जदयू नेता व प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारे जाने में 4 नामजद

नवादा थाना क्षेत्र अन्तर्गत जगदेवनगर मुहल्ला में जदयू नेता प्रिस सिंह बजरंगी एवं उनके साथी प्रॉपर्टी डीलर मिथुन सिंह पर गोलियों से हमला किए जाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 10:20 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 10:20 PM (IST)
जदयू नेता व प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारे जाने में 4 नामजद
जदयू नेता व प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारे जाने में 4 नामजद

आरा। नवादा थाना क्षेत्र अन्तर्गत जगदेवनगर मुहल्ला में जदयू नेता प्रिस सिंह बजरंगी एवं उनके साथी प्रॉपर्टी डीलर मिथुन सिंह पर गोलियों से हमला किए जाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। मृत प्रॉपर्टी डीलर मिथुन सिंह के पिता रिटायर्ड दारोगा सीताराम सिंह के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में चार को नामजद एवं एक अज्ञात को आरोपी बनाया गया है। भूमि विवाद में साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया गया है। इनमें तीन नामजद आरोपियों पर गोली चलाने एवं एक आरोपी पर पहले से धमकी दिए जाने का आरोप है। आरोपियों में दो का पहले से आपराधिक इतिहास रहा है, जो पहले से गोलीबारी एवं हत्या के मामले में फरार चले आ रहे है। हालांकि,अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस दौरान पुलिस ने जगदेवनगर मुहल्ले की गली से एक संदिग्ध अपाची बाइक को जब्त किया गया है। संभावना जतायी जा रहा कि लावारिस हालत में जब्त अपाची बाइक कांड में संलिप्त अपराधियों की हैं। बाइक पर अंकित रजिस्ट्रेशन नंबर पटना का है। जदयू नेता पर हमले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी संज्ञान लिया है।

loksabha election banner

--------------

पिता का आरोप, गोली मारने के बाद बोले थे अपराधी भागो काम हो गया

इधर, मृतक के पिता ने दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया हैं कि पूूर्व दिशा से तीन-चार अपराधी आ धमके तथा अंधाधुंध फायरिग करने लगे। जिसमें उनके बेटा मिथुन सिंह एवं प्रिस सिंह बजरंगी को गोली जा लगी। इसके बाद हमलावरों में से एक लड़का बोला कि सुमन और बिट्टू भागो, काम हो गया हैं। इसके बाद दूसरा लड़का बोला कि तुम भी भागो ऋषी। सभी पूर्व दिशा की ओर भाग निकले। मृतक के पिता के अनुसार घटना के मूूल में भूूमि विवाद है। दीपक द्वारा उनके बेटे को धमकाया जा रहा था। बोला था कि जमीन लेने पर गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा। पुलिस के अनुसार आरोपियों में दो सुमन व ऋषी उर्फ रीशु उदवंतगनर थाना क्षेत्र तथा बिट्टू व दीपक तरारी एवं सिकरहटा थाना क्षेत्र के निवासी है। दीपक व सुमन पहले से गोलीबारी व हत्या के मामले में दागी है। ---------

फोटो फाइल

28आरा 9

-----

घायल जदयू नेता का आरोप, षड्यंत्र के तहत हुआ हमला, मिल रही थी पहले से धमकी

इधर, पटना के निजी अस्पताल में भर्ती गोली से घायल युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव प्रिस सिंह बजरंगी ने अपराधियों पर षड्यंत्र के तहत हमला किए जाने का आरोप लगाया है। उनके अनुसार उन्हें पूर्व से भी धमकी दी जा रही थी। एसपी समेत वरीय अफसरों से भी गुहार लगाई थी। जेल से लगातार साजिश रचा जा रहा था। बदल-बदलकर सुपारी दी जा रही थी। सोमवार को मंत्री जय कुमार सिंह, जदयू के वरीय नेता शैलेन्द्र प्रताप सिंह, अगिआंव विधायक प्रभुनाथ राम, एमएलसी राधा चरण साह, मुकुल यादव ने घायल से मुलाकात की तथा स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी फोन कर हाल जाना। इधर, भाजपा नेता व अधिवक्ता देव बल्लभ सिंह ने घटना की निदा करते हुए दोषियों को चिह्नित कर गिरफ्तार करने की मांग की है।

-----


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.