Move to Jagran APP

Ara News: घोड़ी चढ़ने से पहले ही मौत की नींद सो गया दूल्हा, बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी

अमैठी लख के पास लूटपाट के दौरान फाइनेंस कंपनी के क्षेत्रीय अधिकारी ऋषि कुमार की गोली मार कर दी गई। परिजनों का कहना है कि उनकी शादी की बात चल रही थी। उससे पहले ही मौत की खबर आ गई।

By Deepak SinghEdited By: Umesh KumarPublished: Fri, 23 Sep 2022 11:41 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 04:11 AM (IST)
Ara News: घोड़ी चढ़ने से पहले ही मौत की नींद सो गया दूल्हा, बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी
फाइनेंस कंपनी के क्षेत्रीय अधिकारी की गोली मारकर हत्या।

आरा, जागरण संवाददाता। रोहतास जिले के संझौली थाना क्षेत्र के बक्सर कैनाल के अमैठी लख के पास लूटपाट के दौरान फाइनेंस कंपनी के क्षेत्रीय अधिकारी ऋषि कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद शुक्रवार को घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि ऋषि की शादी की बात चल रही थी। दूल्हा बनने से पहले ही उसकी हत्या कर दी गई।

loksabha election banner

मृतक ऋषि कुमार भोजपुर जिले के चांदी थाना के भदवर पंचायत के अंबा नरबीरपुर गांव के बैधनाथ टोला गांव निवासी योगेंद्र राय के पुत्र थे, जो फाइनेंस कंपनी नोखा में क्षेत्रीय अधिकारी के पद पर कार्यरत थे। पिता योगेंद्र यादव रेलकर्मी हैं। शुक्रवार की शाम स्वजनों को जैसे ही हत्या की सूचना मिली तो घर में चीख पुकार मच गई। मारे गए ऋषि कुमार बहुत ही मृदुभाषी स्वभाव के थे।

कुल्हड़िया में थे कार्यरत

घटना की सूचना मिलते ही ऋषि के स्वजन संझौली रवाना हो गए। घर पर ऋषि की मां और उनकी भाभी थी जो बार-बार रोते-रोते बेहोश हो रही थी। आस पड़ोस की महिलाएं उन्हें ढांढस बंधा रही थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि ऋषि के पिता योगेंद्र यादव रेलकर्मी हैं और कुल्हड़िया में ही कार्यरत हैं। ऋषि दो भाई थे।

चल रही थी शादी की बात

बड़ा भाई सुनील कुमार उर्फ लालदेव घर पर ही रह कर खेती बाड़ी का काम संभालते हैं और परिवार की देखभाल करते हैं। ऋषि की पांच बहने हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। स्वजन बताते हैं कि ऋषि की भी शादी की बातचीत चल ही रही थी कि अचानक यह दुखद समाचार मिला। ऋषि के साथियों ने बताया कि ऋषि बहुत ही हंसमुख और मिलनसार प्रवृत्ति के थे। अक्सर वह घर आने पर सबसे मिलजुलकर ही जाते थे।

पिछले शनिवार को ही आए थे घर

अभी पिछले शनिवार को ही वह घर आए थे तो सभी दोस्तों से मिलकर और अगले शनिवार को आने की बात कह कर संझौली लौट गए थे। इधर, घटना की सूचना के बाद गांव पर मातमी सन्नाटा पसर गया है। ससुराल से भाई की मौत की खबर पाकर बदहवास हो पहुंची बहनों और महिलाओं के रोने की आवाज से हर कोई का कलेजा फटा जा रहा था। 

यह भी पढ़ें- Begusarai News: बीवी ने दिया दगा तो पति ने दी प्रेमी को खौफनाक सजा, अब ताउम्र तड़पेगी प्रेमिका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.