भोजपुर [जेएनएन]। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कौशिक दुलारपुर गांव में सोमवार की देर रात विषैले सर्प ने एक ही परिवार के तीन लोगों को काट लिया जिसके बाद परिजन इलाज कराने के बदले झाड़-फूंक कराने में लग गए थे,जिसमें पिता और दो बच्चों की जान चली गई।

मृतकों में कौशिक दुलारपुर निवासी राजेश  यादव (30वर्ष ), पुत्र विष्णु (8वर्ष) एवं पुत्री अंशु कुमारी (3वर्ष) शामिल है। घटना रात करीब दो बजे की है।

मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के  कौशिक दुलौर गांव निवासी राजेश यादव सोमवार की देर रात खाना खाकर  अपने पांच बच्चों के साथ एक  कमरे में पलंग पर सोया हुआ था। इस बीच रात करीब दो बजे दो विषैले सर्प कमरे में प्रवेश कर गए और पलंग पर सोए राजेश यादव समेत बड़े बेटे विष्णु एवं इकलौती बेटी अंशु को काट लिया।

सांप काटने के बाद गृहस्वामी राजेश ने हो -हल्ला मचाया तो परिवार के अन्य सदस्य जुट  गए और एक सर्प को मार डाला । जबकि, दूसरा सर्प  भाग निकला। बाद में राजेश यादव समेत दोनों बच्चों विष्णु एवं अंशु कुमारी को बोलेरो से लेकर झाड़-फूंक कराने आमवा के सती माईस बलिया, यूपी लेकर चले गए। जहां पर पिता और दोनों बच्चों की मौत हो गई। इसके बाद शव आया तो  घर में कोहराम मच गया।

 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस