Move to Jagran APP

Bhojpur: अखाड़ा बना आरा सदर अस्पताल, सगे भाई के परिवार आपस में भिड़े; लात-घूंसे चलाने में महिलाएं भी रहीं आगे

आरा सदर अस्पताल में मंगलवार की रात दो भाइयों और उनके परिवार ने जमकर बवाल किया। पारिवारिक विवाद अस्पताल तक पहुंचा और जमकर लात-घूंसे चले। इस कारण अन्य मरीज के परिजनों में अफरा तफरी मच गई। उन्होंने भी मारपीट का विरोध करते हुए हंगामा किया।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Wed, 29 Mar 2023 09:42 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 09:42 AM (IST)
Bhojpur: अखाड़ा बना आरा सदर अस्पताल, सगे भाई के परिवार आपस में भिड़े; लात-घूंसे चलाने में महिलाएं भी रहीं आगे
आरा सदर अस्पताल में दो गुट भिड़े, सुरक्षाकर्मियों के सामने ही सरेआम चले लात-घूंसे

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के सदर अस्पताल आरा के इमरजेंसी वार्ड में मंगलवार की रात उस समय अफरा तफरी मच गई जब इलाज कराने आए एक ही परिवार के दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान निजी सुरक्षा गार्डों के समक्ष ही दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले।

loksabha election banner

दोनों पक्ष एक-दूसरे को डाक्टर कक्ष के बाहर मारते-पीटते रहे। मारपीट में महिलाएं भी शामिल थी। इधर, इलाज कराने आए मरीज के परिजनों ने भी मारपीट का विरोध करते हुए हंगामा किया। बाद में किसी तरह सुरक्षाकर्मियों ने समझा-बुझाकर झगड़े को शांत किया।

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज मोहल्ले में रास्ते से जाने के विवाद को लेकर दो भाइयों के परिवार की बीच मारपीट हुई। मारपीट में तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में एक पक्ष के लोग घायल बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में लेकर आए।

वहीं, दो महिलाओं का इलाज निजी अस्पताल में कराया गया। घायलों में महिला नगर थाना क्षेत्र के गौसगंज मोहल्ला निवासी रंजन यादव की 50 वर्षीय पत्नी हिरामुनी देवी और उनकी दो बहुएं शामिल हैं। दूसरे पक्ष की एक युवती को चोट आई है।

रास्ते को चल रहा था विवाद

इधर, घायल हिरामुनी देवी की बेटी छोटी देवी ने बताया की गौसगंज मोहल्ले स्थित घर में चाचा और पापा के बीच बंटवारा नहीं हुआ है। वे घर के आगे की ओर रहते है। उनके चाचा मोहन यादव पीछे की ओर रहते हैं। छोटी ने बताया की उनके चाचा मोहन यादव गाय पालते हैं और दूध बेचने का काम करते हैं। जब भी दूध लेने वाले ग्राहक आते हैं, वो सब हमारे घर में घुसकर अंदर की ओर जाते हैं।

हालांकि, पीछे जाने का दूसरा रास्ता भी है, लेकिन कोई भी उधर से नहीं जाता है। इसपर पापा ने कहा की अंदर से सिर्फ महिलाएं जा सकती हैं, पुरुष बाहर से जाएंगे। इसी बात को लेकर रविवार की शाम दोनों पक्ष के बीच गाली-गलौज के बाद झगड़ा हुआ था। हालांकि, उस दिन मामला शांत हो गया था।

मारपीट के बाद पीछा करते हुए अस्पताल तक पहुंचे 

छोटी देवी ने बताया कि मंगलवार की देर शाम चाचा ने अपने कुछ रिश्तेदारों को बुलाया और मां और गर्भवती भाभी समेत तीन लोगों की पिटाई कर दी। भाई और पापा बाहर गए हुए थे। जब हमलोग मां को लेकर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लेकर आए तो उक्त लोग पीछा करते हुए यहां पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी।

वहीं, दूसरे पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया है की अपनी बेटी का इलाज कराने आए थे। तभी उक्त लोगों का परिवार गाली-गलौज करने लगा। इसी बीच दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू गई। इसके बाद एक पक्ष मोहन यादव के घर के लोग इलाज कराने दूसरे जगह चले गए। वहीं, हीरामुनी देवी का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। इस हंगामे के बाद अस्पताल में मौजूद अन्य लोगों ने नगर थाना को सूचना दी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.