आरा। भोजपुर जिले के आरा टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत इब्राहिम नगर मुहल्ले में शुक्रवार की देर रात हथियारबंद बदमाशों ने घर के बाहर दालान में सो रहे बक्सर निवासी एक बुजुर्ग को ताबड़तोड़ तीन गोली मार दी और फरार हो गए। हमले में जख्मी बुजुर्ग को दो गोली दायें साइड पेट एवं एक गोली दायें साइड जांघ के पास लगी है। इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान वारदात की सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। जख्मी बुजुर्ग 60 वर्षीय शेखर गोंड़ बक्सर जिला के नगर थाना क्षेत्र के नई बाजार निवासी का निवासी है। घटना रात दो बजे की है। इस मामले में पार्षद पुत्र हरेराम यादव एवं बिहारी गोड़ समेत पांच के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना के मूल में भूमि विवाद की बात सामने आ रही है।

--

साढ़ू के बेटे की शादी में आया था बुजुर्ग इधर , जख्मी बुजुर्ग के साढू विक्रम गोंड़ के पुत्र श्रवण कुमार ने बताया कि बीते 30 अप्रैल को उसकी शादी थी। उसी शादी समारोह में शामिल होने के शेखर गोड़ बक्सर से इब्राहिमनगर, आरा आये थे। कल रात जब वह खाना खाकर घर के बाहर दालान में सोये थे। उसी दौरान अहले सुबह हथियारबंद बदमाश आए और उन्हें ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दी।

--

भूमि विवाद से जोड़कर छानबीन में जुटी पुलिस

जबकि, दूसरी ओर जख्मी बुजुर्ग के साढू के लड़के श्रवण कुमार ने बताया कि जमीन को लेकर गांव के ही वार्ड पार्षद से पूर्व से विवाद चला आ रहा है।जिसको लेकर घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। दूसरी ओर बुजुर्ग का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ.विकास सिंह ने बताया कि जख्मी बुजुर्ग को तीन गोली लगी है। दो गोली उनके दायें साइड पेट में एवं एक गोली उनके दायें साइड जांघ में लगी है। ऑपरेशन कर दो बुलेट निकाल दिया गया है। खून रूक गया है। हालांकि, अभी भी स्थिति काफी गंभीर है।