Move to Jagran APP

जदयू नेता समेत तीन घरों से आठ लाख की संपत्ति चोरी

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक जदयू नेता समेत तीन लोगों के घरों से बुधवार की देर रात चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब आठ लाख रुपये मूल्य की संपत्ति चुरा ली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 12:30 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 12:30 AM (IST)
जदयू नेता समेत तीन घरों से आठ लाख की संपत्ति चोरी
जदयू नेता समेत तीन घरों से आठ लाख की संपत्ति चोरी

भोजपुर : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक जदयू नेता समेत तीन लोगों के घरों से बुधवार की देर रात चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब आठ लाख रुपये मूल्य की संपत्ति चुरा ली। इस दौरान परिवार के सदस्यों को इसकी भनक तक नहीं लगी। गुरुवार की सुबह चोरी की एक घटना में टूटा हुआ बक्सा गांव के पूरब बाधार से बरामद किया गया। इसे लेकर अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। गौरतबल हो कि इससे पूर्व भी संबंधित इलाके में कई चोरी की घटनाएं घटित हो चुकी है। लेकिन, अभी तक पुलिस के हाथ खाली है।

loksabha election banner

पहले दरवाजे के पास सेंध लगाया फिर छिटकली खोल प्रवेश कर गए : चौरी थाना क्षेत्र के अठपा गांव निवासी किसान बाला सिंह के घर में बुधवार की देर अज्ञात चोरों ने पहले मुख्य दरवाजे के पास का ईंट हटाकर सेंध लगाई। इसके बाद छिटकली खोलकर घर के अंदर प्रवेश कर गए । चोरों ने करीब पांच लाख रुपए मूल्य की संपत्ति चुरा ली। अठपा गांव निवासी किसान बाला सिंह के परिवार के सदस्य रोज की तरह बुधवार की रात खाना खाकर सो गए थे। उसी समय अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर अटैची व ट्राली में रखा सोने का मंगल सूत्र, दो हार, दो चेन,दो मंगटिका, दो झुमका,सोने का बाउटी, हथशंकर व अंगुठी समेत दस प्रकार का जेवरात चुरा लिया। करीब डेढ़ बजे के बाद परिवार के सदस्य जगे तो इनवर्टर बंद पाया। जब इनवर्टर चालू किया गया तो चार कमरे का दरवाजा खुला पाया गया। जिसके बाद चोरी की घटना के बारे में जानकारी मिली। घर से करीब डेढ़़ सौ मीटर दूर एक टूटी अटैची और कपड़े बरामद हुए हैं। मौके से एक धारदार हथियार भी मिला है। छत पर सोए थे लोग, दरवाजे की कुंडी खोलकर जेवरात ले उड़े : तरारी थाना क्षेत्र के करथ गांव निवासी एक युवा जदयू के नेता के घर से बुधवार की रात चोरों ने करीब तीन लाख रुपये मूल्य का जेवरात चुरा लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। करथ गांव निवासी यूवा जदयू के प्रखंड अध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह के परिवार के सदस्य शादी में भाग लेने के लिए मुजफ्फरपुर गए थे। आने के बाद रात में छत पर सोए थे। इस दौरान चोर आ धमके और दरवाजे का कुंडी खोलकर अंदर प्रवेश कर गए । चोरो ने करीब तीन लाख के जेवरात समेत करीब दस हजार नकद लेकर चंपत हो गए। इससे पहले चोरों ने इमादपुर थाना के एक घर से नकदी समेत पांच लाख रुपए मूल्य की संपत्ति चुरा ली थी। चोरों ने उड़ाई हजारों की संपत्ति :

पीरो (भोजपुर ) : पीरो थाना क्षेत्र के तिलाठ गांव निवासी अखिलेश राय के घर में घुसे चोरों ने घर में रखी नकदी, जेवर और कीमती कपड़े समेत हजारों रुपये की संपति चुरा ली। तिलाठ निवासी अखिलेश राय व उनके घर के अन्य सदस्य बुधवार की रात्रि अपने घर में सो रहे थे। इसी क्रम में देर रात्रि अज्ञात चोर घर में घुस गए और नगदी, जेवर और अन्य कीमती सामान चुराकर फरार हो गए। तीनों मामलों की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.