Move to Jagran APP

छपरा पुल पर वाहनों के रोके जाने से आरा-पटना राजमार्ग पर लगा महाजाम

आरा। भोजपुर जिले में शुक्रवार को आरा-पटना राजमार्ग पर महाजाम लगा रहा। जिसके चलते हाइवे पर करीब पांच घंटे से भी अधिक समय तक मुसाफिर भीषण जाम में फंसे रहे। इसके चलते वाहन चालकों समेत मुसाफिरों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। जाम का आलम यह था कि तीन किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई थी। जाम में कई एम्बुलेंस भी फंसे हुए थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 12:59 AM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 12:59 AM (IST)
छपरा पुल पर वाहनों के रोके जाने से आरा-पटना राजमार्ग पर लगा महाजाम
छपरा पुल पर वाहनों के रोके जाने से आरा-पटना राजमार्ग पर लगा महाजाम

आरा। भोजपुर जिले में शुक्रवार को आरा-पटना राजमार्ग पर महाजाम लगा रहा। जिसके चलते हाइवे पर करीब पांच घंटे से भी अधिक समय तक मुसाफिर भीषण जाम में फंसे रहे। इसके चलते वाहन चालकों समेत मुसाफिरों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। जाम का आलम यह था कि तीन किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई थी। जाम में कई एम्बुलेंस भी फंसे हुए थे। दोपहर तीन बजे के बाद एक-एक कर वाहनों को निकालवाए जाने के बाद लोगों को राहत मिली। दूसरी ओर, कोईलवर थाना पुलिस ने बताया कि छपरा पुल पर वहां की पुलिस ने वाहनों के प्रवेश पर रात से ही रोक लगा दी थी। जिसके चलते सुबह 9 बजे तक कोईलवर से छपरा की ओर एक भी बड़े वाहन नहीं जा सके। जिसके चलते कोईलवर में वाहनों का दबाव अचानक बढ़ गया। कोईलवर से लेकर आरा तक वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जाम के चलते आरा से पटना की ओर जाने वाले लोग जहां-तहां जाम में फंसे रहे। इस दौरान लोग सोशल मीडिया पर वीडियो व तस्वीरें वायरल कर जाम से छूटकारे के लिए गुहार लगाते रहे।

loksabha election banner

--------

कई वाहनों को मार्ग बदलकर जाना पड़ा पटना

आरा-पटना राजमार्ग पर कोईलवर से लेकर आरा तक लंबा जाम लगने से कई वाहन मालिकों को मार्ग बदलकर आरा-अरवल मार्ग के रास्ते आरा से पटना और पटना से आरा आना पड़ा। यह सिलिसिला शाम तक चलता रहा। एक पूर्व विधायक ने बताया कि पटना से आरा आने के क्रम में इतना लंबा जाम लगा था कि उन्हें मार्ग बदलकर आना पड़ा। आपको बतातें चलें कि आरा-पटना राजमार्ग एवं कोईलवर-छपरा फोर लेन पर वाहनों के दबाव के चलते आए दिन जाम लग रहा है। जिससे पब्लिक को रोज परेशानी हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.