भोजपुर [जेएनएन]। दानापुर रेलवे मंडल अन्तर्गत आरा-बक्सर रेल खंड पर जगजीवन हाल्ट के समीप शनिवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी। बाद में मृतक की पहचान संभव हो सकी। शव अप एवं डाउन रेलवे लाइन के रेलवे ट्रैक के बीच से बरामद किया गया। इसे लेकर रेल थाना पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया है।

मृतक बाल्मीकी पासवान (18वर्ष) गजराजगंज ओपी क्षेत्र के चौकीपुर निवासी कामेश्वर पासवान का पुत्र बताया जाता है। हादसे को लेकर काफी देर भीड़ लगी रही।

घटना के संबंध में बताया जा रहा कि गजराजगंज ओपी के चौकीपुर निवासी बाल्मीकि पासवान रोज की तरह शनिवार की सुबह मजदूरी करने निकला था। इस बीच जगजीवन हाल्ट के समीप ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गयी।

इधर, परिवार के सदस्य उसकी घर वापसी की राह देख रहे थे। इस बीच जैसे ही युवक के ट्रेन से कटकर मौत होने की खबर मिली तो घर में कोहराम मच गया। बाद में रेलवे ट्रैक के पास भीड़ जमा हो गयी। सूचना मिलने पर आरा रेल थाना के एएसआई सुधीर शर्मा वहां पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि बाल्मिकी का शव जगजीवन हाल्ट के पास लावारिस हालत में पड़ा था। चेहरा विभत्स हो गया था।परिवार के सदस्यों ने कपड़े एवं हाथ में पहने कड़ा से उसकी शिनाख्त की। लोगों ने बताया कि ट्रेन से उतरने के दौरान कटने से मौत हुई है।

Posted By: Ravi Ranjan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप