Move to Jagran APP

डंपर से कुचलकर अधेड़ की मौत

नवादा थाना अंतर्गत पटेल बस पड़ाव स्थित निर्माणाधीन ओवरब्रिज के समीप बुधवार की देर रात अनियंत्रित डंपर से कुचलकर एक अधेड़ की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 11:02 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 11:02 PM (IST)
डंपर से कुचलकर अधेड़ की मौत
डंपर से कुचलकर अधेड़ की मौत

आरा। नवादा थाना अंतर्गत पटेल बस पड़ाव स्थित निर्माणाधीन ओवरब्रिज के समीप बुधवार की देर रात अनियंत्रित डंपर से कुचलकर एक अधेड़ की मौत हो गई। गुरुवार की अहले सुबह शव बरामद होते ही आक्रोश भड़क उठा। आक्रोशित लोगों ने बस स्टैंड के समीप आरा-पटना राजमार्ग को जाम कर जमकर बवाल काटा। बीच सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की। सड़क पर उतरे नाराज लोग गिरफ्तारी व मुआवजा की मांग कर रहे थे । मृतक 55 वर्षीय रविन्द्र प्रसाद आरा टाउन थाना के शीतल टोला मुहल्ला का निवासी था। पेशे से वह बस चालक था। हंगामा और सड़क जाम के कारण आरा-पटना राजमार्ग पर करीब दो घंटे तक वाहनों का परिचालन अवरुद्ध रहा। इस दौरान पुलिस के साथ हल्की नोकझोंक भी हुई। सुबह आठ बजे के आसपास पुलिस अफसरों के आश्वासन पर सड़क जाम हट सका। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। इसे लेकर अज्ञात चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

---

रात में ड्यूटी को लेकर बस स्टैंड के पास ही सो गया था तभी हुआ हादसा

आरा शहर के शीतल टोला मुहल्ला निवासी रविन्द्र प्रसाद प्रतिदिन की तरह बुधवार को भी बस चलाने निकला हुआ था। रात में ड्यूटी के कारण बस स्टैंड के पास बस खड़ा कर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास सो गया था। इस बीच देर रात में सड़क पार कर रहा था कि किसी अज्ञात डंपर से कुचलकर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गुरुवार की सुबह जब शव मिला तो भीड़ जमा हो गई। स्वजनों का आरोप हैं कि ओवरब्रिज के निर्माण कार्य में लगे डंपर से कुचलकर मौत हुई हैं ।

-

जाम हटाने में दो थानों की पुलिस को करना पड़ा मशक्कत

बस स्टैंड और निर्माणाधीन ओवरब्रिज के समीप डंपर से कुचलकर मौत के बाद लगे सड़क जाम को हटाने के लिए नवादा थाना और ट्रैफिक थाना की पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी। आक्रोशित लोग मुआवजा व दोषी डंपर चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे। सड़क जाम व हंगामे के कारण विधि-व्यवस्था की समस्या बनी हुई थी। राजमार्ग पर वाहनों का परिचालन पूरी तरह ठप हो गया था। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर संजीव कुमार व ट्रैफिक इंचार्ज मनीष कुमार वहां पहुंच गए। किसी तरह समझा-बुझाकर जाम हटाया गया।

--

तीन बेटा व चार बेटियों के सिर से उठा पिता का साया

बताया जाता है कि रविन्द्र प्रसाद के परिवार में पत्नी प्रमिला देवी,तीन पुत्र गौरीशंकर ,रितिक,आलोक व चार पुत्री कविता,प्रियंका,सविता एवं कंचन है। हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी प्रमिला देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।मृतक के परिजनों ने बताया कि रविन्द्र प्रसाद इलेक्शन ड्यूटी में बस चला रहे थे। बुधवार की रात भी वह बस लेकर पटेल बस स्टैंड के समीप निर्माणाधीन ओवरब्रिज गए थे। जहां ,बस खड़ा कर वह जब शौच करने के लिए जा रहे थे कि उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही बेलगाम डंपर ने उन्हें कुचल दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.