Move to Jagran APP

भोजपुरः दिनदहाड़े मर्डर से सनसनी, पुरानी रंजिश में किसान को गोलियों से भूना Bhojpur News

भोजपुर जिले शनिवार की सुबह एक बार फिर गोलियां तड़तड़ाईं। सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के फतेहपुर बाजार पर शनिवार को अपरधियों ने एक किसान को गोली मार दी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 12:34 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 12:34 PM (IST)
भोजपुरः दिनदहाड़े मर्डर से सनसनी, पुरानी रंजिश में किसान को गोलियों से भूना Bhojpur News
भोजपुरः दिनदहाड़े मर्डर से सनसनी, पुरानी रंजिश में किसान को गोलियों से भूना Bhojpur News

भोजपुर, जेएनएन। भोजपुर जिले शनिवार की सुबह एक बार फिर गोलियां तड़तड़ाईं। सिकरहटा थाना क्षेत्र के फतेहपुर बाजार पर शनिवार की सुबह हथियार बंद अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार बंद अपराधी आराम से भाग निकलने में सफल रहे। हमलावर पांच-छह की संख्या में थे। मृतक योगेंद्र सिंह (53) सिकरहटा थाना के सिकरौल गांव निवासी सिद्धेश्वर सिंह के पुत्र थे। घटना करीब ग्यारह बजे के आसपास की है।

loksabha election banner

सिर समेत शरीर के अन्य भाग में चार गोली लगने की बात सामने आ रही है। हत्या की इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हो-हंगामा भी मचाया। इस घटना को  पूर्व से चली आ रही शोध-प्रतिशोध की लड़ाई से  जोड़कर देखा जा रहा है । पुलिस  मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। अभी तक शव नहीं उठ सका है। वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग की जा रही है।

चाय दुकान पर बैठे थे तभी मारी गई गोली

बताया जाता है कि  सिकरहटा थाना के सिकरौल  गांव निवासी किसान योगेंद्र सिंह शनिवार को कपड़ा खरीदने फतेहपुर बाजार गए हुए थे। घटना के समय फतेहपुर बाजार स्थित एक चाय दुकान पर बेठे हुए थे कि उसी दौरान हथियार बंद हमलावर आ धमके और किसान को गोली मारकर चलते बने। गोली लगने से किसान की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद बाजार पर सनसनी फैल गई।

विलंब से पुलिस के पहुंचने पर भड़के लोग

सिकरहटा थाना के फतेहपुर बाजार  पर सरेआम हत्या होने एवं विलंब से पुलिस के पहुंचने के बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। बाद में वारदात की जानकारी मिलने पर सिकरहटा, इमादपुर और तरारी समेत आसपास के थानों को वहां भेजा गया। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों और पुलिस के बीच हल्की नोंकझोंक भी हुई। इसे लेकर तनाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.