आरा। नवादा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित हर प्रसाद जैन कॉलेज के समीप गुरुवार की सुबह संदेहास्पद स्थिति में गोली चलने से एक डेयरी व्यवसायी का पुत्र घायल हो गया। जख्मी 27 वर्षीय गोलू कुमार कनकपुरी, जैन कॉलेज मुहल्ला निवासी ओम प्रकाश सिंह का पुत्र है। गोली पेट में लगी है। इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण पता नहीं चल सका है। इस दौरान सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने अस्पताल पहुंच कर स्वजनों से पूछताछ की। साथ ही मौका-ए-वारदात पर जाकर सीसीटीवी फुटेज से भी क्लू लिया गया। इधर, भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने बताया कि इस मामले में जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि घायल गोलू द्वारा ही स्वयं गोली चलाई गई है। सीसीटीवी फुटेज में भी इसकी पुष्टि हुई है। शायद अवैध हथियार था, इसलिए बहाना बनाया जा रहा है। अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने की बात गलत है। वारदात को लेकर काफी देर तक अफरातफरी मची रही। घटना सुबह 11 बजे के आसपास की है।

--

घर से कॉलेज की ओर गया था तभी वारदात

इधर, जख्मी युवक के चाचा कनकपुरी मुहल्ला निवासी पंकज कुमार ने बताया कि गुरुवार की सुबह उनका भतीजा गोलू कुमार घर से पूजा कर पैदल जैन कॉलेज की ओर गया हुआ था कि इसी दौरान बाइक सवार दो हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और उसे गोली मार दी। इसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए बाबू बाजार स्थित डॉ. विकास सिंह के अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ पंकज रावत समेत संबंधित थाना के अधिकारी वहां पहुंच गए। गोली नजदीक से लगी थी। मौका-ए-वारदात के फुटेज से मामले में अचानक आ गया नया मोड़

स्वजनों के अनुसार किसी से कोई विवाद या दुश्मनी नहीं है। जिसके कारण घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। किसी दूसरे के अंदेशा में उनके भतीजा को गोली मारी गई है। दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत शहर के निजी अस्पताल पहुंचे और जख्मी के परिजनों से पूछताछ कर पूरी जानकारी ली। इसके बाद डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटनास्थल पर भी गई। स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया। जिसके बाद मामले में नया मोड़ आ गया।

Edited By: Jagran