आरा। बहोरनपुर ओपी पुलिस ने गुरुवार को छापेमारी कर दो अवैध हथियार व चोरी के सामान के साथ एक बदमाश को धर दबोचा। पकड़ा गया बदमाश प्रकाश ठाकुर गौर गांव का निवासी है। पकड़े गए बदमाश के पास से दो कट्टा भी बरामद किया गया है। इसे लेकर पुलिस ने आ‌र्म्स एक्ट के तहत कांड दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार पकड़ा गया बदमाश पहले से लूट व हत्या के प्रयास समेत आधा दर्जन कांडों में दागी रहा है। छापेमारी का नेतृत्व ओपी प्रभारी सत्येन्द्र कुमार सत्यार्थी कर रहे थे। पुलिस के अनुसार पटना के इन्द्रपुरी से एक युवक की बारात बहोरनपुर ओपी के पहरपुर निवासी जय प्रकाश ओझा के यहां आई हुई थी। इस दौरान दूल्हे की गाड़ी का शीशा तोड़कर 13 हजार नकद समेत महंगा सामान चुरा लिया गया था। जिसे लेकर संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर प्रकाश ठाकुर को धर दबोचा। तलाशी के दौरान दो देसी कट्टा के अलावा चार गोली, दो खोखा बरामद किया गया। बाद में उसकी निशानदेही पर कमरे से दूल्हा के कार से चुराया गया कैमरा, ब्लेजर, चार्जर, म्यूजिक सिस्टम बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार चोरी के इस मामले में पकड़े गए आरोपित के साथी की भी तलाश है। हालांकि, वह फरार है।

चोरी के अलावा बरीसवन इलाके में उक्त बदमाश द्वारा फायरिग किए जाने की भी बात सामने आ रही है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश के विरुद्ध अभी तक छह केस मिले हैं।

Edited By: Jagran