Move to Jagran APP

अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी को गोली मार जेवरात लूटा

भोजपुर जिले में शुक्रवार की सरेशाम हथियार बंद बेखौफ अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर नकदी समेत सोने-चांदी का जेवरात लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 12:33 AM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 12:33 AM (IST)
अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी को गोली मार जेवरात लूटा
अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी को गोली मार जेवरात लूटा

आरा। भोजपुर जिले में शुक्रवार की सरेशाम हथियार बंद बेखौफ अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर नकदी समेत सोने-चांदी का जेवरात लूट लिया। जबकि, हमले में दुकानदार का बेटा बाल-बाल बच गया। अपराधी करीब पांच की संख्या में थे जो घटना को अंजाम देने के बाद आराम से भाग निकले। घटना संदेश थाना क्षेत्र के कोरी बाजार की है। अपराधियों के हमले में आभूषण व्यवसायी को दोनों पैरों के जांघ के पास गोली लगी है। घटना शाम करीब साढ़े छह बजे के आसपास की है। घायल व्यवसायी अशोक कुमार सोनी (38 वर्ष) संदेश थाना के कैथे कोरी गांव निवासी सत्यनारायण साह के पुत्र बताए जाते है। लूटे गए जेवरात का अनुमानित मूल्य करीब ढाई-तीन लाख रुपये से अधिक आंका जा रहा है। सरेशाम व्यवयायी को गोली मार जेवरात लूटे जाने को लेकर कोरी बाजार पर काफी देर अफरातफरी मची रही। कुल तीन राउंड फाय¨रग की बात सामने आ रही है। घटना के बाद भोजपुर एसपी आदित्य कुमार के निर्देशन में पुलिस टीम लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर देर रात तक संभावित ठिकानों पर छापेमारी करती रही।

loksabha election banner

संदेश थाना के कैथी कोरी गांव निवासी अशोक कुमार सोनी कोरी बाजार पर करीब तीन साल से आभूषण की दुकान चलाते है। रोज की तरह शुक्रवार की शाम करीब साढ़े छह बजे शटर गिराकर दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी में थे ठीक उसी समय हथियारबंद पांच अपराधी आ धमके। इसके बाद तीन अपराधियों ने पहले झोला लिए खड़े आभूषण दुकानदार के बेटे सूरज सोनी के ऊपर पिस्तौल भिड़ा दिया। इसके बाद जेवरात से भरे थैले को छीनने का प्रयास किया। इस दौरान अपराधियों में से एक ने गोली चला दी, जो दुकानदार के बेटे के सिर के ऊपर से होते हुए शटर में जा लगी। इसके बाद दुकानदार समेत उसका बेटा दोनों वहां से भागने का प्रयास करने लगे। इतने में झोला वहीं पर गिर गया। बाद में दुकानदार अशोक कुमार सोनी ने गहने से भरे थैले को उठाने का प्रयास किया तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ दो राउंड और फाय¨रग कर दी। जिसमें दुकानदार के दोनों पैर के जांघ में गोली जा लगी। इसके बाद बेखौफ अपराधी थैला लेकर बाइक से भाग निकले। थैले में करीब सात हजार रुपये नकद के अलावा दो किलो चांदी समेत सोने के कुछ जेवरात थे। जिसकी कीमत दो-तीन लाख रुपये के आसपास आंकी जा रही है। इस घटना के बाद बाजार पर अफरातफरी मच गई। घायल दुकानदार को इलाज के लिए बाबू बाजार स्थित डॉ. विकास ¨सह के क्लिनिक पर लाया गया। जहां ऑपरेशन कर गोली निकाली गई। इस दौरान अस्पताल में आरा से लेकर संदेश के व्यवसायियों की भीड़ लगी रही। इधर, मौके पर पहुंचे संदेश थानाध्यक्ष सुदेह कुमार ने बताया कि अपराधियों को चिह्नित करने का प्रयास किया जा रहा है। शुरूआती जांच में लूटपाट की बात बतायी जा रही है। जांच चल रही है। अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे। घटना को लेकर देर रात पुलिस इलाके में घेराबंदी कर गिरफ्तारी के प्रयास में लगी रही। घटना में दो अपाची बाइक के प्रयोग की बात सामने आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.