भोजपुर, जेएनएन। जिले के पवना थाना अन्तर्गत पवना-पहरपुर पथ पर रन्नी मोड़ के समीप बुधवार की देर रात बाल विकास परियोजना विभाग की सीडीपीओ की बोलेरो गाड़ी खाई में पलट गई। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी होने पर पहुंची पवना थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा

मृत चालक 39 वर्षीय विनोद सिंह उदवंतनगर थाना क्षेत्र के घोड़पोखर गांव निवासी संवरू सिंह का पुत्र था। हादसे की वजह गाड़ी का संतुलन बिगड़ना बताया जा रहा है। दुर्घटना के समय बोलेरो में केवल चालक ही सवार था। दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो गाड़ी गड़हनी प्रखंड के बाल विकास परियोजना विभाग की बताई जा रही है। गुरुवार की सुबह सदर अस्पताल आरा में शव का पोस्टमार्टम कराया गया। हादसे को लेकर अफरातफरी मची रही। देर रात होने के कारण काफी देर तक लोगों की नजर पलटे हुआ वाहन पर नहीं पड़ी।

रिश्तेदारी में जाने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि गड़हनी प्रखंड के बाल विकास परियोजना विभाग (सीडीपीओ) की बोलेरो गाड़ी का चालक विनोद सिंह बुधवार की देर बोलेरो लेकर अपने साढ़ू के घर असलान रामपुर गांव जा रहा था। इस दौरान पवना -पहरपुर पथ पर रन्नी मोड़ के समीप संतुलन बिगड़ने से बोलेरो खाई में पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें दबकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

मोबाइल और पहचान पत्र से हुई शिनाख्त

इस दौरान रास्ते से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पवना थाने की पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पवना थाने की पुलिस रात करीब एक बजे के बाद मौके पर पहुंच गई। मृतक के पास से बरामद मोबाइल और पहचान पत्र से शव की शिनाख्त हो सकी। सूचना मिलते ही मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों के साथ सगे-संबंधी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस