Move to Jagran APP

तीन दिवसीय हड़ताल पर गए बीएसएनएल कर्मचारी

आरा। दूरसंचार विभाग से जुड़े बीएसएनएल के कर्मचारी अपनी लंबित मांगों के समर्थन में पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत सोमवार से हड़ताल पर चले गए। कर्मचारियों ने इस बाबत दूरसंचार पदाधिकारी से मिलकर अपनी समस्याएं रखी। ¨कतु उनकी मांगों को ले कोई सम्मानजनक समझौते की स्थिति नहीं बनने के कारण सभी कर्मचारियों ने काम बंद कर हड़ताल शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 09:00 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 09:00 PM (IST)
तीन दिवसीय हड़ताल पर गए बीएसएनएल कर्मचारी
तीन दिवसीय हड़ताल पर गए बीएसएनएल कर्मचारी

आरा। दूरसंचार विभाग से जुड़े बीएसएनएल के कर्मचारी अपनी लंबित मांगों के समर्थन में पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत सोमवार से हड़ताल पर चले गए। कर्मचारियों ने इस बाबत दूरसंचार पदाधिकारी से मिलकर अपनी समस्याएं रखी। ¨कतु उनकी मांगों को ले कोई सम्मानजनक समझौते की स्थिति नहीं बनने के कारण सभी कर्मचारियों ने काम बंद कर हड़ताल शुरू कर दी। इससे पहले बीएसएनएल कर्मचारियों ने बीएसएनएल कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही केंद्र सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने कहा है कि हड़ताल के बाद भी यदि सरकार हमारे साथ कोई सम्मानजनक समझौता नहीं करती है, तो सरकार के खिलाफ धारावाहिक आंदोलन चलाया जाएगा। तीन दिनों के हड़ताल पर चले जाने के कारण बीएसएनएल की सेवा बाधित हो गई है। ब्रांडबैंड व लीज लाइन प्रभावित होने से बैंकों समेत सरकारी व अर्धसरकारी कार्यालयों के कामकाज पर भी बुरा असर है। प्रदर्शनकारी बीएसएनएल कर्मचारियों ने कहा कि मांग पूरा नहीं होने तक हड़ताल जारी रहेगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.