आरा, जागरण संवाददाता। आरा टाउन थाना क्षेत्र के शिवपुर आनंद नगर मोहल्ला में बुधवार की देर रात बर्थ डे पार्टी में गए एक प्राॅपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक 35 वर्षीय जितेंद्र कहार उर्फ केबी नवादा थाना के जवाहर टोला निवासी शिव बालक प्रसाद का पुत्र था। पहले से हथियार तस्करी और गोलीबारी समेत कई कांडों में आरोपित था। वर्तमान में प्रापर्टी डीलिंग व ठीकेदारी के धंधे से जुड़ा था। सिर और गर्दन के पास चार जगहों पर गोली का निशान पाया गया है। पुलिस स्वजनों से पूछताछ कर कारणों का पता लगा रही है।  गुरुवार सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल,आरा में कराया गया। पुलिस को कमरे से पिस्‍टल की गोली के चार खोखे और शराब की खाली बोतलें मिली है। इधर गुरुवार को आक्रोशित लोगों ने बस स्टैंड-ओवरब्रिज के पास आरा-पटना राजमार्ग को जाम कर हंगामा कर दिया। शक की सूई अपने ही करीबियों पर है।

दोस्त के ही बर्थ डे पार्टी में  बुलावे पर गया था केबी 

केबी अपने एक दोस्त गोलू के बर्थ डे पार्टी में भाग लेने के लिए करीबी साथी के साथ शिवपुर -आनंद नगर मोहल्ला गया हुआ था। मलखान सिंह के घर में पार्टी रखी गई थी। कमरे में काकटेल पार्टी चल रही थी। केक कटने के बाद एक-दूसरे को केक लगाते समय केबी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद सभी दोस्त शव छोड़कर फरार हो गए ।बाद में सूचना मिलने पर एएसपी हिमांशु समेत टाउन इंस्पेक्टर अनिल सिंह, नवादा इंस्पेक्टर अविनाश कुमार समेत डीआईयू के अफसर वहां पहुंचे। मृतक अपने केबी उपनाम से पुलिस फाइलों में दागी रहा था। पुलिस उसकी आपराधिक कुंडली खंगाल रही है ‌।

कमरे के अंदर का नजारा देख हतप्रभ हो गई पुलिस

रात डेढ़ बजे घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मकान के अंदर कमरे में पहुंची तो नजारा देखकर अवाक रह गई। कमरे में शराब की पांच -छह बोतलें खाली पड़ी थी। बर्तन में मटन से लेकर चावल तक पड़ा था। यानी बर्थ डे पार्टी के बहाने काकटेल पार्टी का पूरा  इंतजाम था। कुर्सी पर केक बचा पड़ा था।

पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही भड़क उठे लोग

गुरुवार की सुबह सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही शव जवाहर टोला पहुंचा तो आक्रोश भड़क उठा। आक्रोशित लोगों ने जवाहर टोला बस -स्टैड ओवरब्रिज के पास शव के साथ आरा-पटना राजमार्ग को जाम कर दिया। आक्रोशित लोग गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे ‌। बाद में नवादा इंस्पेक्टर ने वहां पहुंच कर समझा-बुझाकर जाम हटाया

 

Edited By: Vyas Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट