Move to Jagran APP

अगवा करने के आरोप में दो गिरफ्तार

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामदेव छपरा गांव से छह साल के मासूम बालक नीतीश कुमार को अगवा किए जाने के मामले में मंगलवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 11:52 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 06:13 AM (IST)
अगवा करने के आरोप में दो गिरफ्तार
अगवा करने के आरोप में दो गिरफ्तार

आरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामदेव छपरा गांव से छह साल के मासूम बालक नीतीश कुमार को अगवा किए जाने के मामले में मंगलवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें बाद में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार इस मामले में पटना के पालीगंज निवासी अप्राथमिकी अभियुक्त गुलाम सरवर तथा रामदेव छपरा निवासी असगर अली को गिरफ्तार किया गया है। दोनों रिश्ते में साढ़ू बताए जा रहे है। दोनों ने शुरूआती पूछताछ में अपनी संलिप्तता से इंकार किया है। हालांकि,अगवा बच्चे के पिता का आरोप हैं कि पूर्व में धमकी दी गई थी। बताया जाता हैं कि 18 फरवरी को रामदेव छपरा गांव निवासी जितेन्द्र राम का छह वर्षीय पुत्र नीतीश आंगनबाड़ी में पढ़ने गया हुआ था। आंगनबाड़ी से पढ़कर घर आने के बाद वह खेलने चला गया था। इसके बाद अचानक लापता हो गया था। जिसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की थी। लेकिन, कोई सुराग नहीं मिल सका था। इसके बाद बच्चे के पिता ने 19 फरवरी को मुफस्सिल थाना में अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का केस दर्ज कराया था।

loksabha election banner

----

दो महीना पहले धमकी देने का आरोप

बताया जाता हैं कि पटना जिला के पालीगंज निवासी गुलाम सरवर वर्तमान में रामदेवर छपरा गांव निवासी अपने साढू़ असगर अली के पास ही रहता था। दो महीना पहले गुलाम सरवर के बेटे को कुत्ता ने काट दिया था। बाद में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई थी। इधर, अगवा बच्चे के पिता का आरोप है कि गुलाम सरवर ने उसे धमकी दी थी कि उसके बेटे को भी वह गायब कर देगा। अनुसंधान के दौरान पिता ने गुलाम व उसके साढू असगर दोनों पर मिलकर बच्चे को अगवा किए जाने का आरोप लगाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.