कटिहार [जेएनएन]। तीन युवकों ने हथियार के साथ फेसबुक पर अपनी तस्वीर शेयर की। पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस ने इनकी तलाश शुरु की। खोजबीन के बाद पुलिस ने बुद्धूचक से इन तीनों युवकों को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया।

जब पुलिस इन्हें गिरफ्तार करने पहुंची तो उनके पास से पुलिस को दो जिंदा कारतूस के साथ ही बीस बोतल विदेशी शराब भी मिले। तीनों युवक अापराधिक प्रवृत्ति के हैं और तीनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार बुद्धुचक के तीन युवकों सुमन यादव, राणा कुमार यादव व पप्पू राम ने पिस्टल सहित अपनी फोटो फेसबुक पर अपलोड की थी।

फोटो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक एसएम जैन ने एसडीपीओ लालबाबू यादव के नेतृत्व में नगर थानाध्यक्ष निर्मल यादवेंदु, सहायक थानाध्यक्ष अमित कुमार एवं कुर्सेला थानाध्यक्ष विनोद कुमार की टीम गठित की।

पढ़ें - बिहार के 'डॉन' ने बदला रूप : वायरल हुआ फोटो, जांच में जुटी पुलिस

फेसबुक पर अपलोड तस्वीर के आधार पर तीनों युवकों की पहचान कर गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू की गई। सुमन यादव को दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। सुमन की निशानदेही पर पप्पू राम को बीस बोतल विदेशी शराब के साथ पकड़ा।

पढ़ें - कमरे में बंद थे चार लड़के और दो लड़कियां, पुलिस ने देखा तो शर्म से झुका ली आंखें

इसके बाद तीसरे युवक राणा को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। सहायक थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों द्वारा चोरी-छिपे अवैध रूप से हथियार व शराब बेचे जाने की बात भी सामने आई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021