मुंगेर, जेएनएन। बिहार में शुक्रवार की सुबह दिल दहला देने वाली बड़ी वारदात सामने आई है। मुंगेर जिले के खड़गपुर थाना क्षेत्र स्थित कन्हैया टोला मोहल्ला में एक युवक ने घर में सो रही मां, पत्नी और अपनी तीन छोटी-छोटी बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर, छत से कूदकर आत्‍महत्‍या की भी कोशिश की। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक खड़गपुर थाना क्षेत्र के कन्हैया टोला मुहल्ले में अपने घड़ी की दुकान का एग्रीमेंट कागज खो जाने से नाराज युवक ने अपने ही घर के सारे सदस्यों की गला दबाकर हत्या कर दी। युवक का नाम भरत कुमार केसरी है, जो कुछ दिनों से डिप्रेशन मे था। गुरुवार की देर रात वह घर में सो रही मां सावित्री देवी (95), पत्नी आशा देवी (40) तथा बेटियों शिवानी केसरी (16), सिमरन केसरी (14) व सोनम केसरी (11) की गला दबाकर हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित भरत कुमार केसरी ने आत्महत्या करने की नीयत से लगभग 40 फीट  ऊंचे अपने मकान की छत से कूद गया, जिसमें उसे काफी चोटें आईं हैं। उसे सुबह-सुबह लोगों ने कूदते देखा तो लोगों को आश्चर्य हुआ। वह कूदकर भागने की कोशिश कर रहा था। लोगों ने जब उसे पकड़ा तो उसने रोते हुए कहा कि वह मर जाना चाहता है।

लोगों ने जब घर का दरवाजा खोलकर देखा तो हैरान रह गए। बिस्तर पर पांच लाशें बिछी हुई थीं। पड़ोसियों ने मामला समझते ही पुलिस को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

छत से कूदने के कारण भरत घायल था जिसका इलाज खड़गपुर अस्पताल में कराया गया है। घटनास्थल    का जायजा लेने के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पोलस्त कुमार, थाना अध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस