Move to Jagran APP

अररिया में देर शाम रोड हादसे में युवक की मौत, रानीगंज-सरसी रोड पर एनपी कालेज के पास हुआ हादसा

अररिया में रोड हादसे में युवक की मौत हो गई। हादसा रानीगंज-सरसी रोड पर एनपी कालेज के पास हुआ। हादसे के बाद वाहन चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर...

By Abhishek KumarEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 08:43 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 08:43 PM (IST)
अररिया में देर शाम रोड हादसे में युवक की मौत, रानीगंज-सरसी रोड पर एनपी कालेज के पास हुआ हादसा
अररिया में रोड हादसे में युवक की मौत हो गई।

संसू.रानीगंज(अररिया)। रानीगंज-सरसी मार्ग स्थित वाई एनपी कालेज के समीप गुरुवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक युवक रानीगंज थाना क्षेत्र के बरबन्ना पंचायत के वार्ड संख्या 10 निवासी जगदीश साह का 25 वर्षीय पुत्र चंदन साह था। वहीं घायल युवक चंदन साह का भाई पप्पू साह है।

loksabha election banner

घटना को लेकर मृतक के स्वजनों ने बताया की गुरुवार की देर शाम को दोनों भाई बरबन्ना कलम बाड़ी किसी काम से गए हुए थे। देर शाम को पैदल ही घर लौट रहे थे। इसी दौरान वाई एनपी कालेज के समीप अज्ञात वाहन ने दोनों भाई को जोरदार ठोकर मार दिया था। ठोकर लगने के बाद चंदन व उनका भाई पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गया। इस बीच स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया गया।

जहां पर चिकित्सक डा. अरविंद कुमार ने जांच के बाद चंदन साह को मृत घोषित कर दिया वहीं पप्पू साह का रानीगंज रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर घटना की सूचना मिलते ही रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार रानीगंज रेफरल अस्पताल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। घायल पप्पू साह का रानीगंज रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि मृतक को एक पुत्र व एक पुत्री है। वहीं घटना को लेकर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.