जागरण संवाददाता, किशनगंज। पाठामारी थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 327 ई पर कलवर्ट चौक के समीप ठाकुरगंज की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार की कार की चपेट में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए। मृतक की शिनाख्त ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के दोगच्छी निवासी मो. कमालुद्दीन के रूप में की गई। दोनों घायलों के संबंध में कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई। इस संबंध में पाठामारी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि फिलहाल कार जब्त कर चालक व एक अन्य को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ व आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कलवर्ट चौक के पास हुआ हादसा

भोगडाबर पंचायत के कलवर्ट चौक के समीप दोपहर को घटित दुर्घटना के बाद कार सवार वाहन समेत मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों के सूचना देने पर ठाकुरगंज पावर हाउस चौक के समीप सड़क अवरुद्ध कर कार सवार को पकड़ लिया गया। आक्रोशित लोग कार सवार के साथ मारपीट पर उतारू हो गए। हो हल्ला सुन बगल में स्थित एसएसबी के अधिकारी व जवानों ने तत्काल स्थिति पर काबू पाते हुए कार सवार को अपने कब्जे में सुरक्षित कर लिया। घटना की खबर मिलते ही ठाकुरगंज, पाठामारी और कुर्लिकोर्ट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। दूसरी तरफ घटना में घायल लोगों को आनन फानन में इलाज हेतु तत्काल ही अस्पताल भेजा गया। गंभीर स्थिति देख सिलीगुड़ी ले जाने के क्रम में दोगच्छी निवासी मो कमालुद्दीन की मौत हो गई।

मुजफ्फरपुर और वैशाली के रहने वाले हैं कार सवार

कार सवार व्यक्तियों के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के मझौलिया पंचवटी कालोनी निवासी ज्योति प्रकाश सिंह और वैशाली जिले के दिग्गी, हाजीपुर अजय चौधरी कार संख्या बीआर 31जेड 9820 से ठाकुरगंज की ओर आ रहे थे। इसी दौरान कलवर्ट चौक के समीप यह दुर्घटना घटी। स्‍थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021