Move to Jagran APP

पति और तीन बच्चे छोड़ प्रेमी संग फरार हुई महिला, बेटी के स्‍वस्‍थ होने का भी नहीं किया इंतजार

यह कैसा इश्क पति को छोड़ युवक के साथ फरार हुई महिला। पति ने जमुई के चकाई थाने में दर्ज कराया केस। तीन बच्चों की मां है महिला एक बेटी अस्पताल में लड़ रही है जिंदगी से जंग। पुलिस महिला की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 08:57 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 03:25 PM (IST)
पति और तीन बच्चे छोड़ प्रेमी संग फरार हुई महिला, बेटी के स्‍वस्‍थ होने का भी नहीं किया इंतजार
यह कैसा इश्क: पति को छोड़कर महिला प्रेमी के साथ फरार।

संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई)। पति और तीन बच्चों को छोड़कर एक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। यह मामला चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत बिशनपुर गांव की है। महिला की एक बेटी आग से जल जाने के कारण देवघर सदर अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है, इसके बावजूद महिला अपने बेटी का इलाज कराने के बजाय बेटी को पति के भरोसे छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पति ने चकाई थाना में आवेदन देकर अपनी पत्नी को बिशनपुर के ही गुलटेन साह पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने को लेकर चकाई थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

चकाई पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और महिला की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है। महिला ने पति ने बताया कि वह अपनी बेटी का इलाज लगभग डेढ़ महीना से देवघर सदर अस्पताल में करा रहे हैं। इलाज के दौरान पति-पत्नी साथ में रहकर बेटी की देखभाल कर रहे थे। बीते 16 मई को 11:00 बजे दिन को उनकी पत्नी जरूरी काम से बिशनपुर चकाई आई थी। बिशनपुर में दो-तीन घंटा रुकने के बाद शाम को 6 बजे देवघर जाने के लिए घर से निकली। देर रात तक वह जब देवघर नहीं पहुंची तो अपने स्वजनों से संपर्क साधा गया।

काफी खोजबीन करने के बाद जब वह नहीं मिली तो 20 मई को गांव से पता चला कि विशनपुर के गुलतेन साह बहला-फुसलाकर उनकी पत्नी को साथ लेकर भाग गया। पत्नी साथ में नकद आठ हजार रुपये, करीब एक लाख का दो भर सोना का जेवर, 15 भर चांदी का जेवर सहित कुल एक लाख 95 हजार की संपत्ति साथ में लेकर चली गई है। गुलशन साह के पिता तुलसी साह को कहने गए कि आपका बेटा मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर नकद जेवर के साथ लेकर भाग गया है। इतना सुनने के बाद सभी लोग हमारे साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। किसी तरह हम जान बचाकर चकाई थाना में आकर सूचना दे रहे हैं। चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.