Move to Jagran APP

कुख्यात दिव्यांशु ने पुलिस को भी बरगलाया, लॉज में घुसकर बदमाशों ने मारी थी गोली Bhagalpur News

सीसीटीवी में दिव्यांशु झा को गोली मारने वाले सभी बदमाशों की गतिविधि कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 12:16 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 12:16 PM (IST)
कुख्यात दिव्यांशु ने पुलिस को भी बरगलाया, लॉज में घुसकर बदमाशों ने मारी थी गोली Bhagalpur News
कुख्यात दिव्यांशु ने पुलिस को भी बरगलाया, लॉज में घुसकर बदमाशों ने मारी थी गोली Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। कहलगांव के कुख्यात बदमाश दिव्यांशु झा उर्फ सोनू झा ने बरारी पुलिस को झूठा बयान देकर बरगला दिया है। उसने पुलिस को बयान दिया है कि गोली लगने के बाद वह बेहोश हो गया। उसे जब होश आया तो उसने खुद को मायागंज अस्पताल में पाया, जबकि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में दिख रहा है कि दिव्यांशु गोली लगने के बाद खुद ही चलकर कमरे से बाहर आया है। उसके लोगों ने पहले बाहर की स्थिति भांप ली। इसके बाद दिव्यांशु पैदल चलकर बाहर निकला है।

loksabha election banner

सभी आरोपितों का चेहरा सीसीटीवी में कैद

सीसीटीवी में दिव्यांशु झा को गोली मारने वाले सभी बदमाशों की गतिविधि कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है। दिव्यांशु ने जिन लोगों का नाम गोली मारने वालों में लिया है। उसमें कुछ लोग सीसीटीवी में दिखाई नहीं दे रहे हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वे लोग बाहर या कहां थे।

तीन लोगों पर दर्ज कराया है केस

दिव्यांशु झा कहलगांव में सदर अनुमंडल कार्यालय के कर्मी अजय कुमार पर गोलीबारी करने के बाद बरारी के सिन्हा लॉज में छिपा हुआ था। वह अपने भांजे के पास था। मंगलवार की सुबह पांच की संख्या में बदमाश हथियार लेकर लॉज में पहुंचे। बदमाशों ने अन्य छात्रों को गन प्वाइंट पर रखकर दिव्यांशु को गोली मार दी। गोली उसके पीठ के पीछे लगी है, जिससे वह बाल बाल बच गया। उसका इलाज मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिव्यांशु ने अपने बयान पर बरारी के पप्पू मिश्रा, अजय पासवान और कहलगांव के गोरेलाल यादव समेत एक अज्ञात पर केस दर्ज कराया है।

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने की छापेमारी

घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए बरारी पुलिस ने कई ठिकानों पर छापेमारी की है। चौकी इंचार्ज नवनीश कुमार ने दलबल के साथ दबिश दी थी। मायागंज अस्पताल में इलाज करा रहे दिव्यांशु झा ने कहा कि उसने तिलकामांझी में भी एक मकान लिया है। उसी एवज में पप्पू मिश्रा ने रंगदारी मांगी थी। इसके अलावा अन्य लोगों ने भी उससे रुपये की मांग की थी। कहलगांव पुलिस ने दिव्यांशु को कस्टडी में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.