भागलपुर [जेएनएन]। विश्व हिंदू परिषद् ने मुर्शिदाबाद हत्याकांड के विरोध में जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन सौंपा। इसके पूर्व परिषद ने रेलवे स्टेशन चौक पर विरोध प्रदर्शन किया।

विहिप के विभाग मंत्री पारस शर्मा ने कहा कि विगत कुछ वर्षों से पश्चिम बंगाल, केरल सहित कुछ अन्‍य राज्‍यों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और उससे जुड़े संगठनों के कार्यकर्ताओं को सुनियोजित तरीके से निशाना बनाया जा रहा है। दुर्गा पूजा विसर्जन शोभायात्रा में जहानाबाद और गया सहित देश के कई शहरों में एक खास संगठन द्वारा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया है। विभाग मंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ रही है। दावा किया कि बजरंग दल पूरे देश में हिंदुओं को सुरक्षा प्रदान करने में सक्षम है। कहा गया कि जल्द ही इन घटनाओं पर रोक नहीं लगी तो विहिप सड़क से लेकर संसद तक की लड़ाई लड़ेगी। उन्‍होंने कहा कि आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्‍या देश के लिए खतरा है।

प्रदर्शन में महानगर सह मंत्री सुमित जिलोका, सत्संग प्रमुख अंजना प्रकाश, मातृशक्ति जिला संयोजिका पिंकी बाजोरिया, महानगर सह संयोजिका मनीषा केसान, जिला सह मंत्री मनीष साह, महानगर बजरंग दल सह संयोजक रोहित रजक और राहुल भारद्वाज, प्रचार प्रमुख योगेंद्र मिश्रा, बजरंग दल मिलन केंद्र प्रमुख आदित्य सिंह के साथ राजेश कुमार, श्रवण सिंह, अशोक मंडल, अमृतलाल, केशव राय, सोनू कुमार, चंदन कुमार उपस्थित थे। प्रदर्शन के उपरांत परिषद के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस