Move to Jagran APP

नींबू का पौधा लगाने के विवाद में महिला की पीटकर हत्या

पड़ोसियों ने आरती देवी की पीटकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 08:21 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 08:21 PM (IST)
नींबू का पौधा लगाने के विवाद में महिला की पीटकर हत्या
नींबू का पौधा लगाने के विवाद में महिला की पीटकर हत्या

कटिहार(जेएनएन)। सेमापुर ओपी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर कुशवाहा टोला वार्ड संख्या एक में नींबू का पौधा लगाने के मामूली विवाद में शुक्रवार की सुबह पड़ोसियों ने आरती देवी की पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया। इस बाबत मृतका के परिजन के आवेदन पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

prime article banner

जानकारी के अनुसार गांववासी अर्जुन ¨सह की पत्नी आरती देवी ने अपनी बाड़ी में नींबू का पौधा लगाया था। जिसे सुरेश ¨सह ने अपनी जमीन पर बताते हुए उखाड़ कर फेंक दिया। आरती उस जमीन को अपनी बताते हुए पुन: पौधा लगाने लगी। इससे आक्रोशित होकर सुरेश ¨सह और उसकी पत्नी व अन्य लोगों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। बीच बचाव के दौरान भोला ¨सह और उसकी पत्नी भी घायल हो गई। घटना स्थल पर पहुंचे सेमापुर ओपी अध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा कि मृतका के पति ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपितों को दबोच लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.