Move to Jagran APP

महज पांच धूर जमीन के लिए भैसूर और गोतनी ने मिलकर महिला को घर के बाहर काट डाला

मुंगेर में जमीन विवाद में महिला की हत्या कर दी गई। घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर कोईरी टोला की है। पुलिस ने पूछताछ के लिए दो महिला सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 09:33 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 09:33 PM (IST)
महज पांच धूर जमीन के लिए भैसूर और गोतनी ने मिलकर महिला को घर के बाहर काट डाला
महिला की हत्‍या के बाद रोते-बिलखते स्‍वजन।

 जागरण संवाददाता, मुंगेर। कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर कोईरी टोला में रविवार की देर शाम महज पांच धूर जमीन के कारण भैंसूर व अन्य स्वजनों ने मिलकर 50 वर्षीय महिला की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी। आरोपितों ने महिलाओं को पिटाई करते हुए घर से बाहर निकाला और कूड़े की ढेर पर गिरा कर कुल्हाड़ी से वार कर काट दिया। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर पुलिस ने पूछताछ के लिए दो महिला सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

हत्‍या से पहले महिला को बुरी तरह से पीटा 

प्रदीप मंडल की पत्नी 50 वर्षीय सीता देवी का झगड़ा उसके भैंसूर व अन्य स्वजनों से जमीन को लेकर हो रहा था। महिला घर पर अकेली थी। इसी दौरान सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट करना प्रारंभ कर दिया। मारपीट के बाद आरोपितों ने महिला को खींच कर घर से बाहर निकला। इसके बाद निर्ममता से उसके गर्दन, सर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला किया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतका के पुत्र संदीप व नंदन ने बताया कि जिस समय विवाद हुआ, उस समय हमलोग घर से बाहर थे। हल्ला होने पर पहुंचे तब तक मेरी मां की चाचा कपिल मंडल, विजय मंडल व अन्य ने मिलकर मार डाला था। घटना को अंजाम देने के बाद सभी वहां से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की माने तो छोटी सी जगह में सभी लोग रहते थे और एक ही रास्ते का प्रयोग करते थे। जिसको लेकर हमेशा विवाद होते रहता था। इधर, एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि जमीन विवाद में स्वजनों ने ही महिला की हत्या कर दी। इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.