भागलपुर [जेएनएन]। कोतवाली इलाके में रहने वाली एक महिला ने पति पर जबरन यौनाचार करने और दोस्त अमित जैन के साथ मिलकर उसका वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। महिला ने अपने ससुर, जेठ, जेठानी, पति और उसके दोस्त अमित जैन पर धमकी देने, मारने पीटने, समेत गंभीर आरोप लगाते हुए कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। महिला के पति की वेरायटी चौक जूस गली में मिठाई की बड़ी दुकान है।

2016 में हुई थी शादी, बेच दिए सारे गहने

महिला के मुताबिक उसकी शादी 2016 में हुई थी। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहने के बाद पति ने उसके सारे जेवर बेचकर व्यापार में लगा दिया। ससुराल के अन्य सदस्यों ने भी रुपये न देने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी। डर से उसने सारे जेवर दे दिए। कुछ ही दिनों बाद ससुराल वालों ने फिर से पांच लाख रुपये मांगे। इनकार करने पर प्रताडि़त करने लगे।

शराब पीने और पिलाने को करता है मजबूर

पति पर महिला ने जबरन शराब पिलाने का आरोप लगाया है। उसके मुताबिक एक दिन उसके पति ने उसके बेडरूम में अपने दोस्त अमित को बुला लिया। उसे शराब का पैग बनाकर देने को कहा। उसने यह करने से इन्कार कर दिया तो अमित वहां से भाग निकला। उसके जाने के बाद पति ने जबरन शराब पिलाई और अप्राकृतिक यौनाचार किया।

बंद कमरे में पति के साथ अमित ने बनाया वीडियो

महिला ने शिकायत में कहा है कि पति ने एक रात उसे जबरन शराब पिला दी। इसके बाद कमरे में अपने दोस्त अमित को बुला लिया। पति ने अमित को खुश करने का दबाव बनाते हुए कमरा बंद कर दिया। इसके बाद दोनों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। मोबाइल से उसकी अश्लील तस्वीरें भी खींची। इसके बाद अमित ने कहा कि उसका पति उसके बचपन का दोस्त है। इस कारण वह उसकी भी पत्नी है। बात नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी दी।

खुदकशी नहीं कर लडऩे के लिए की शिकायत

पीडि़त महिला के मुताबिक इस तरह से प्रताडि़त होकर वह मानसिक रूप से काफी तनाव में थी। खुदकशी करने का भी मन में काफी ख्याल आया। उसने लडऩे की हिम्मत करते हुए पुलिस से शिकायत की।

सिटी डीएसपी भागलपुर राजवंश सिंह ने कहा कि महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस