Move to Jagran APP

सुपौल : तुम मेरे भाई से बात क्‍यों नहीं करती, इंटर की छात्रा का यह जवाब सुन आया गुस्‍सा, चला दी गोली

बिहार के सुपौल में एक तरफा प्रेम का एक मामला सामने आया है। इंटर की छात्रा के इंकार करने पर गुस्‍से में आकर युवक ने गोली मार दी। छात्रा का इलाज चल रहा है। ट्यूशन पढ़कर घर आ रही थी छात्रा।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 08:23 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 08:23 PM (IST)
सुपौल : तुम मेरे भाई से बात क्‍यों नहीं करती, इंटर की छात्रा का यह जवाब सुन आया गुस्‍सा, चला दी गोली
सुपौल में एक तरफा प्रेम का मामला सामने आया है।

संवाद सूत्र, कटैया निर्मली (सुपौल)। ट्यूशन पढ़कर घर वापस लौट रही इंटर की परीक्षार्थी छात्रा को एक मनचले ने गोली मारकर घायल कर दिया। गोली छात्रा की पीठ में लगी है। छात्रा का इलाज सुपौल के एक निजी नर्सिंग होम में हो रहा है। वह खतरे से बाहर बताई गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सुपौल-पिपरा मुख्य मार्ग को निर्मली बाजार में जाम कर दिया है।

loksabha election banner

घटना पिपरा थाना क्षेत्र स्थित जगदीश मंडल इंटर महाविद्यालय के निकट हुई। घायल छात्रा कटैया वार्ड नंबर पांच निवासी गुड्डी कुमारी है। उसने बताया कि वह अन्य दिनों की तरह ट्यूशन पढऩे आई थी। यहां अमित ने मुझसे कहा कि तुम मेरे भाई (मुकेश कुमार यादव) से बात क्यों नहीं करती हो। इसपर मैंने कहा कि मुझे कोई रूचि नहीं है उससे बात करने की। वापस घर जाने के दौरान कालेज के पास ही निर्मली-रतौली सड़क पर एक मोटरसाइकिल रुकी।

मोटरसाइकिल पर सवार कटैया माहे वार्ड नंबर पांच निवासी मुकेश कुमार यादव (अमित का भाई) था। वह दो वर्ष से उसे परेशान कर रहा था। मुकेश हमेशा उसका पीछा करता था। उसके मोबाइल पर फोन करता था। वह छेडऩे और तंग करने के अलग-अलग हथकंडे अपनाता था। लेकिन मैं उससे बात नहीं करती थी। मैंने मुकेश की हरकतों की शिकायत अपने घरवालों से की थी। मेरी बड़ी बहन ने उसे डांट लगाई तो पिछले कुछ दिनों से वह तंग नहीं कर रहा था। लेकिन आज अपनी चार सहेलियों के साथ लौट रही थी तो अचानक आकर बोला, जान का डर तुम्हें नहीं है? इस पर मैंने भी कहा कि मरना तो एक दिन सभी को है ही, क्यों डरेंगे? तब उसने हथियार निकालकर मेरी सहेलियों को भाग जाने को कहा। मैंने अपनी सहेलियों को रोका। हथियार देखकर सभी डर गए थे। मैं जब अपनी सहेलियों के बीच में छिपी तो मुकेश ने गोली चलाई, लेकिन यह नहीं चली। इससे सब और डर गए। जब तक हम संभल पाते तब तक मुकेश ने दूसरी गोली चला दी जो मेरे पीठ में लगी। गोली चलाने के बाद वह वहां से भाग निकला। इधर, चिकित्सक जांच कर रहे हैं कि गोली गुड्डी के शरीर में ही अटकी है या फिर बाहर निकल गई है।

अब परीक्षा कैसे देंगे

गोली लगने के बाद गुड्डी का आक्रोश मुकेश के प्रति उसके शब्दों से मालूम होता है। उसे गोली लगी है पर चिंता इस बात की है कि अब वह परीक्षा कैसे देगी। उसने बताया कि एक फरवरी से परीक्षा है। परीक्षा की पूरी तैयारी वह कर चुकी है। अगर दो दिन में वह चलने लायक नहीं हुई तो एक साल बर्बाद हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.