Move to Jagran APP

ग्रामीणों का टूटा धैर्य... लगाये वोट बहिष्‍कार के बैनर, किया प्रदर्शन

किशनगंज में ग्रामीणों ने सड़क को लेकर रोड नहीं तो वोट नहीं का बैनर लगाकर नाराजगी जाहिर की है।लोकतांत्रिक तरीके से अपनी आवाज उठाकर सिस्टम को आईना दिखा रहे हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 04:05 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 04:05 PM (IST)
ग्रामीणों का टूटा धैर्य... लगाये वोट बहिष्‍कार के बैनर, किया प्रदर्शन
ग्रामीणों का टूटा धैर्य... लगाये वोट बहिष्‍कार के बैनर, किया प्रदर्शन

किशनगंज, जेएनएन। ठाकुरगंज नगर पंचायत अंतर्गत ब्लॉक रोड में नगरवासियों ने जर्जर सड़क को लेकर रोड नहीं तो वोट नहीं का बैनर लगाकर नाराजगी जाहिर की है। इंटर हाईस्कूल से जिलेबियामोर तक सड़क निर्माण की मांग कर रहे लोगों का धैर्य अब टूटने लगा है। सिस्टम से परेशान होकर खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं।

loksabha election banner

बुधवार शाम को प्रखंड कार्यालय गेट के समक्ष रोड नहीं तो वोट नहीं का बैनर टांग कर लोगों ने प्रदर्शन किया। गत तीन वर्षों से जर्जर ब्लॉक सड़क के निर्माण नहीं होने से नाराज नगरवासियों ने विरोध प्रदर्शन कर वोट मांगने आने वाले नेताओं के बहिष्कार करने का भी फैसला लिया है। ब्लॉक रोड संघर्ष समिति के अध्यक्ष अमरजीत चौधरी के नेतृत्व में बीडीओ को एक ज्ञापन सौंपा गया। इसकी प्रतिलिपि मुख्यमंत्री व जिलाधिकारी को भी भेजा गया है।

अमरजीत चौधरी ने बताया कि हम सब नगरवासी थक हार कर अब गांधीगिरी का सहारा ले रहे हैं। लोकतांत्रिक तरीके से अपनी आवाज उठाकर सिस्टम को आईना दिखा रहे हैं। नगर पंचायत व प्रखंड की प्रमुख सड़कों में से यह एक महत्वपूर्ण सड़क है। रेलवे स्टेशन, भातडाला पोखर, इंटर हाईस्कूल ठाकुरगंज, प्रखंड सह अंचल कार्यालय समेत सरकारी व गैर सरकारी कार्यालय व बैंक शाखा इस सड़क पर अवस्थित है। जिलेबियामोर में एनएच 327 ई व ठाकुरगंज बाजार को भी जोड़ती है। बरसात में पैदल चलना मुश्किल हो जाता है।

संघर्ष समिति के सचिव जनश्रुति कुमार ने बताया कि विगत छह जनवरी को मुख्यमंत्री जब ठाकुरगंज दौरे पर आए थे तो सड़क की लीपापोती कर रिपेयरिंग की गई। उस समय भी हमलोगों ने जिला प्रशासन के समक्ष इस जर्जर सड़क के निर्माण के लिए आवाज उठाया लेकिन हमारी आवाज दबा दी गई। अब हमलोग किसी के सामने नहीं दबेंगे। विकास नहीं तो वोट नहीं के मार्ग पर चल कर नेताओं का बहिष्कार किया जाएगा। मौके पर उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार शर्मा, सोनू पांडे, मो. छोटू आलम व अन्य लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.