Move to Jagran APP

महिला के साथ दुष्‍कर्म कर बनाया वीडियो, इंटरनेट मी‍डिया पर वायरल करके बोला, मेरी मांग पूरी करो तभी करेंगे डिलीट

कटिहार में एक महिला के साथ दुष्‍कर्म कर युवक ने बनाया वीडियो। युवक ने इंटरनेट मी‍डिया पर उसे वायरल करके बोला। युवक ने कहा कि मेरी मांग पूरी करो तभी यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर से हटाएंगे। महिला ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपित पकड़ा गया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 05:08 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 03:33 PM (IST)
महिला के साथ दुष्‍कर्म कर बनाया वीडियो, इंटरनेट मी‍डिया पर वायरल करके बोला, मेरी मांग पूरी करो तभी करेंगे डिलीट
कटिहार में महिला के साथ दुष्‍कर्म का वीडियो वायरल।

संवाद सूत्र, मनसाही (कटिहार)। कटिहार के मनसाही थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ गांव के ही एक युवक दुष्‍कर्म किया। महिला ने दुष्‍कर्म का विरोध किया तो उसने चाकू दिखाकर जान मारने की धमकी दी। महिला को पीट भी दिया। इसके बाद उसने दुष्कर्म का वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया। बाद में उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। अक्‍सर बुलाता था। महिला के विरोध करने पर उसने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो को वायरल कर दिया। इसके बाद धमकी दी कि अगर उसकी मांग पूरी नहीं की जाती है तो यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर और ज्‍यादा वायरल होगा। उसकी मांग पूरी करने के बाद उसे हटाया जाएगा।

loksabha election banner

इस संबंध में पीडि़ता ने महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक श्रवण मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अखिल भारतीय आदिवासी विकास परिषद ने घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए पुलिस से आरोपित को जल्द सजा दिलाने एवं पीडि़ता को न्याय दिलाने की मांग की है। बताया जाता है कि पीडि़ता के साथ आरोपित युवक ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर कई बार इसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने जब इसकी शिकायत पुलिस से करने की बात कही तब युवक ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया। जिसके बाद पीडि़ता ने मनसाही थाने के अलावे महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही मनसाही पुलिस की मदद से आरोपित युवक को धर दबोचा गया।

पाच लीटर देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

कटिहार के फलका पुलिस ने विशेष अभियान के तहत छापेमारी कर थाना क्षेत्र के पकडिय़ा मुसहरी टोला से पांच लीटर देसी शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दीहै। थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि विशेष अभियान के तहत छापेमारी के क्रम में सूचना मिली कि पकडिय़ा मुसहरी टोला नहर पर विनोद साह देसी शराब लाकर बिक्री कर रहा है। सत्यापन हेतु सदलबल के साथ स्थल पर पहुंचे तो पुलिस को देख एक व्यक्ति हाथ में गैलन लेकर भागने का प्रयास करने लगा। जिसे दलबल के सहयोग से खदेड़ कर पकड़ा गया। पूछताछ में अपना नाम विनोद साह पकडिय़ा मुसहरी टोला निवासी बताया। इस दौरान उसके मुंह से शराब पीने की गंध आ रही थी। जिसे चिकित्सीय जांच हेतु सीएचसी फलका लाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के दौरान शराब पीने की पुष्टि की तथा गैलन की तलाशी में पांच लीटर देसी शराब बरामद किया गया। आरोपी के विरूद्ध मद्य निषेध अधिनियम के तहत कांड दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.