भागलपुर, जेएनएन। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में वेटरन क्रिकेट कप के विजेता ट्रॉफी पर लाला अमरनाथ एकादश की टीम ने कब्जा जमा लिया। मैन ऑफ द मैच सुबोध सिंह, जबकि मैन ऑफ द सीरीज देवी शंकर बने।

खेले गए फाइनल में अमरनाथ एकादश ने विश्वानाथ एकादश को सात रनों से पराजित किया। टॉस जीतकर लाला अमरनाथ की टीम ने 10 ओवर में 64 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी विश्वानाथ एकादश की टीम 57 रनों पर ही सिमट गई।

वेटरन क्रिकेट मैच की वजह से 70 से 90 दशक के क्रिकेटरों को आपस में मिलने का मौका मिला। छह टीमों के बीच 20 ओवरों का मैच कराया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि राम कुमार मिश्रा ने सफल आयोजन को लेकर संजय कुमार, इकबाल कासिम, अनुज सिंह, रितेश घोष, संदीप कुमार व राकेश सिंह ने बधाई दी। साथ ही उन्होंने तरुण समिति के पूर्व सचिव बिलास कुमार बागची, सुधा झा, देवाशीष मजुमदार, शंकर वर्मा, श्याम वर्मा, एम हुन्नी, जयवंत सिंह समेत डॉ. मणिभूषण, आनंद मिश्रा व सज्जन अवस्थी को स्मृति चिन्ह व बुके देकर सम्मानित किया।

रणजी खिलाड़ी भी हुए सम्मानित

समापन समारोह के मौके पर भागलपुर फुटबॉल एंड एथलेटिक एसोसिएशन के पूर्व सचिव रामकुमार मिश्रा ने मु. रहमतुल्लाह शाहरुख, विकास यादव और विकास झा को भी विशेष रूप से सम्मानित किया।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस