Move to Jagran APP

उड़ता बिहार! पूर्णिया में स्मैक ने ली एक और जान, नशे के लिए पैसा न मिलने पर युवक ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

उड़ता बिहार इसलिए भी कहा जा सकता है क्योंकि प्रदेश से हर रोज मादक पदार्थों की बरामदगी तो हो ही रही है साथ ही इससे कई जानें जा रहीं हैं। पूर्णिया मानो इसका केंद्र बन गया हो। एक बार फिर यहां स्मैक के चलते एक युवक की मौत हो गई।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 08:07 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 08:07 PM (IST)
उड़ता बिहार! पूर्णिया में स्मैक ने ली एक और जान, नशे के लिए पैसा न मिलने पर युवक ने फांसी लगाकर किया सुसाइड
स्मैक ने ली एक और युवक की जान (गमजदा परिवार)

जारगण संवाददाता पूर्णिया। उड़ता बिहार! बुधवार को बिहार के पूर्णिया में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के इस कदम के पीछे का कारण नशे की तलब है। बताया जा रहा है युवक स्मैक का लती था। पैसा नहीं मिलने पर उसने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला का अंत कर लिया। इससे पहले एक युवक ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया था। स्मैक के चलते इसी हफ्ते की ये दूसरी घटना है।

loksabha election banner

इस सुसाइड मामले पर लोगों की मानें तो स्मैक पीने का पैसा नहीं देने पर पुत्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना सदर थाना क्षेत्र के रामबाग वार्ड नंबर 30 की है। मृतक युवक अबोध कुमार पासवान के 23 वर्षीय पुत्र पुलकित कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि पुलकित स्मैक शाखा सेवन करता था। मंगलवार की शाम पुलकित कुमार ने अपने पिता से एक हजार रुपये की मांग की। पिता के द्वारा रुपए देने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर पुलकित परिवार के साथ काफी हंगामा भी मचाया और रुपए नहीं देने पर आत्महत्या कर लेने की धमकी भी दी।

वहीं, परिजनों ने बताया कि रात में खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। सुबह देर तक कमरे से बाहर नहीं निकलने पर परिवार वाले जगाने गए तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक बुलाने पर भी दरवाजा नहीं खोला गया। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी । पुलिस मौके पर पहुंचकर दरवाजा को तोड़ा तो देखा कि पुलकित का शव फंदे से लटक रहा था । मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया।

ये भी पढ़ें: स्मैक की ऐसी तलब कि पिता को उतारा मौत के घाट, पूर्णिया में बढ़ा नशे का कारोबार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.