जारगण संवाददाता पूर्णिया। उड़ता बिहार! बुधवार को बिहार के पूर्णिया में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के इस कदम के पीछे का कारण नशे की तलब है। बताया जा रहा है युवक स्मैक का लती था। पैसा नहीं मिलने पर उसने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला का अंत कर लिया। इससे पहले एक युवक ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया था। स्मैक के चलते इसी हफ्ते की ये दूसरी घटना है।

इस सुसाइड मामले पर लोगों की मानें तो स्मैक पीने का पैसा नहीं देने पर पुत्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना सदर थाना क्षेत्र के रामबाग वार्ड नंबर 30 की है। मृतक युवक अबोध कुमार पासवान के 23 वर्षीय पुत्र पुलकित कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि पुलकित स्मैक शाखा सेवन करता था। मंगलवार की शाम पुलकित कुमार ने अपने पिता से एक हजार रुपये की मांग की। पिता के द्वारा रुपए देने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर पुलकित परिवार के साथ काफी हंगामा भी मचाया और रुपए नहीं देने पर आत्महत्या कर लेने की धमकी भी दी।

वहीं, परिजनों ने बताया कि रात में खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। सुबह देर तक कमरे से बाहर नहीं निकलने पर परिवार वाले जगाने गए तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक बुलाने पर भी दरवाजा नहीं खोला गया। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी । पुलिस मौके पर पहुंचकर दरवाजा को तोड़ा तो देखा कि पुलकित का शव फंदे से लटक रहा था । मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया।

ये भी पढ़ें: स्मैक की ऐसी तलब कि पिता को उतारा मौत के घाट, पूर्णिया में बढ़ा नशे का कारोबार

Edited By: Shivam Bajpai