जागरण संवाददाता, खगडिय़ा। जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 पर राम मंदिर नवटोलिया- बन्नी के निकट एक इनोवा (कार) की चपेट में आने से दो बच्चियों की मौत हो गई। दोनों रिश्ते में बहन थीं। चालक

वाहन समेत भाग निकला।

मृतकों में 10 साल की रोशनी कुमारी (पिता राजकुमार पासवान) व खुशी कुमारी (पिता धर्मेंद्र पासवान) शामिल हैं। दोनों नवटोलिया- बन्नी की रहने वाली थी। राजकुमार और धर्मेंद्र चचेरे भाई हैं। घटना बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच-31 को जाम कर दिया। दो घंटे जाम रहा। इस दौरान यातायात बाधित रही। एनएच-31 के दोनों किनारे वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जाम से यात्री परेशान रहे। सूचना पर गोगरी अपर एसडीओ चंद्रकिशोर, सीओ कुमार रविंद्रनाथ, महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। समझाने-बुझाने और सीओ द्वारा मृतकों के स्वजनों को अनुग्रह अनुदान का चार-चार लाख का चेक प्रदान करने उपरांत जाम टूटा। महेशखूंट पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम में सदर अस्पताल खगडिय़ा भेजा है।

जानकारी अनुसार गुरुवार की सुबह रोशनी और खुशी बिस्कुट लेने दुकान जा रही थी। इस दौरान एक अनियंत्रित कार की चपेट में आ गई। इससे दोनों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना बाद नवटोलिया-बन्नी में चूल्हे नहीं जले हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप