मधेपुरा, जेएनएन। बिहार के मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में देर रात बड़ी वारदात हुई। अपराधियों ने सिंहेश्वर के जनता दल यूनाइटेड (JDU) प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र मंडल के बड़े भाई अनिल मंडल (50), राविंद्र यादव (40) व तपेश्वरी यादव (55) को सरेआम गोली मार दी। तपेश्वरी यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि, राजेंद्र यादव ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। जेडीयू नेता के भाई को गंभीर स्थिति में चिकित्सकों ने दरभंगा रेफर कर दिया है। इलाके में आए दिन अपाराधिक वारदातों से लोगों में दहशत है। हाल ही में एक जेडीयू नेता की भी हत्‍या कर दी गई थी।

एक ही रात तीन को मार दी गाेली, दो की मौत

मिली जानकारी के अनुसार दुलार निवासी अनिल मंडल अपने गांव के समीप काली चौक पर गए थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। गोली उनके पेट में लगी। वहीं सिंगियाेन निवासी रविंद्र यादव व तपेश्वरी यादव सड़क निर्माण प्लांट में गार्ड की नौकरी करते थे। वे अपने घर से खाना खाकर काम करने के लिए साइकिल से प्लांट पर जा रहे थे। इसी दौरान रुपौली के समीप बदमाशों ने उन्‍हें गोली मार दी।

चौक के नामकरण विवाद में घटना की आशंका

डीएसपी अजय नारायण यादव ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि घटना की छानबीन शुरू कर दी गई है। घायल अनिल मंडल के स्वजनों ने बताया कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। बताया जा रहा है कि काली चौक के नामकरण को लेकर पहले से विवाद चल रहा है। आशंका है कि इसी कारण घटना को अंजाम दिया गया है।

हाल ही में हुई थी एक जेडीयू नेता की हत्‍या

क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक घटनाओं लेकर लोग भयभीत हैं। हालांकि, इस संबंध में कोई कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। कुछ दिन पहले भी ऐसी ही एक वारदात में गम्हरिया के जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव की हत्या कर दी गई थी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस