संवाद सूत्र, रजौन (बांका)। प्रखंड क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों से दो नाबालिग युवती के अपहरण का मामला थाने पहुंचा है। दोनों नाबालिग युवती के स्वजनों ने गलत नीयत से अपहरण करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। दोनों युवतियां एक ही महाविद्यालय में पढ़ती हैं। दोनों के स्वजनों ने पुलिस थाने पहुंच आवेदन दिया है।

जानकारी के अनुसार प्रखंड क्षेत्र के एक गांव की युवती के पिता ने थाने में दिए आवेदन में कहा है कि उसकी नाबालिग पुत्री घर से यह कहकर निकली की उसे एडमिट कार्ड लेने जाना है। घर से निकलते समय युवती ने शुक्रवार को एक बजे तक वापस आने की बात कही थी। पर वह शाम तक घर वापस नहीं आई। जब वह घर नहीं आए तो स्वजनों ने उनके मोबाइल फोन पर संपर्क किया। पर उन्होंने फोन नहीं उठाया। उनके स्वजनों ने बताया कि काफी खोजबीन पर पता चला कि गांव के ही कुणाल सिंह ने अपनी मोटरसाइकिल पर बहला-फुसलाकर गलत काम करने की नीयत से भगा ले गया। जिसमें विजय सिंह ने सहयोग किया है।

  • दो नाबालिग युवती के अपहरण की शिकायत
  • तीन युवकों के खिलाफ दोनों के पिता ने पुलिस से की शिकायत
  • एक निकली थी एडमिट कार्ड लेने तो बाइक सवार युवक लेकर हुआ फरार
  • पढ़ने के नाम पर निकली, पर घर नहीं लौटी, पुलिस कर रही जांच

इधर, एक अन्य युवती के अपहरण का मामला और प्रकाश में आया है। उक्त नाबालिग युवती घर से महाविद्यालय पढ़ने जाने के नाम पर निकली फिर शाम तक घर वापस नहीं आई। युवती के स्वजनों खोजबीन पर पता चला कि गांव के ही धुरेंद्र शर्मा एवं सौरभ शर्मा ने बहला-फुसलाकर फरार हो गया है। जब युवती के स्वजन दोनों युवकों के घर पूछताछ करने गए तब दोनों के माता पिता ने गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी दी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष बीडी पासवान का कहना है कि दोनों नाबालिग युवती के पिता द्वारा अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Edited By: Shivam Bajpai