Move to Jagran APP

भागलपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, शहर के एक होटल में आपत्तिजनक स्थिति में मिले दो जोड़ा

भागलपुर पुलिस ने शहर के एक होटल से चल रहे सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस होटल के दो कमरे में दो प्रेमी जोड़ा को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। तीन लोगों को हिरासत में लिया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 09:08 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 09:08 PM (IST)
भागलपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, शहर के एक होटल में आपत्तिजनक स्थिति में मिले दो जोड़ा
भागलपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, शहर के एक होटल में आपत्तिजनक स्थिति में मिले दो जोड़ा

भागलपुर, जेएनएन। तातारपुर इलाके के लहेरी टोला स्थित एक होटल में रविवार की दोपहर पुलिस ने सेक्स रैकेट की सूचना पर छापेमारी की। वहां दो अलग अलग कमरों से प्रेमी जोड़ों को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। पुलिस ने इस मामले में रामसर निवासी जितेंद्र कुमार, तातारपुर चौक निवासी सरफराज और होटल मैनेजर शशि कुमार को गिरफ्तार किया है। जबकि एक युवती और एक किशोरी को रेस्क्यू कर निकाला है। एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि छापेमारी की गई है। मामले में तातारपुर पुलिस को जरूरी कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।

loksabha election banner

सिटी डीएसपी के नेतृत्व में हुई छापेमारी

एसएसपी ने सूचना मिलने पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में कोतवाली इंस्पेक्टर अमर विश्वास, दारोगा नीता कुमारी और तातारपुर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के साथ टीम गठित की। डीएसपी अपनी टीम और महिला पुलिसकर्मियों के साथ होटल पहुंचे। वहां जाने के बाद मैनेजर शशि से पूछताछ की तो वह कुछ से कुछ बताने लगा। पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो दो कमरे अंदर से बंद थे। दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला। जब पुलिस ने सख्ती की तो दोनों कमरे का दरवाजा खुला। जोड़ों ने आपत्तिजक सामानों को बाथरूम में फेंक दिया।

तातारपुर और रामसर के रहने वाले हैं आरोपित

एक कमरे में सरफराज बरहपुरा इलाके की एक युवती के साथ था। जबकि दूसरे कमरे में जितेंद्र एक किशोरी के साथ मौजूद था। जितेंद्र ड्राइवर है। वह पार्ट वन का छात्र है। जबकि किशोरी उर्दू बाजार की रहने वाली है। वह एक स्कूल में नौंवी की छात्रा है। उसके दादा सरकारी स्कूल के हेडमास्टर थे। उसने बताया कि वह अपना जन्मदिन मनाने युवक के साथ आई थी। जबकि होटल से जन्मदिन मनाने की कोई सामग्री नहीं मिली है। सरफराज ने पुलिस को पहले महिला को अपनी पत्नी बताया। सख्ती से पूछताछ में बताया कि उसका पति से झगड़ा हो गया था। उसकी दोस्ती महिला से थी। इस कारण उसने महिला को मिलने के लिए होटल बुलाया था।

500-500 में बुक कराया था कमरा

पुलिस ने होटल का रजिस्टर जब्त कर लिया है। मैनेजर ने पुलिस को बताया है कि सरफराज ने एक घंटे के लिए जबकि जितेंद्र ने 500-500 रुपये देकर दो घंटे के लिए रूम बुक कराया था। रजिस्टर की जांच में पता चला कि दोनों युवकों के नाम की इंट्री थी। लेकिन युवती और किशोरी का उसमें कोई जिक्र नहीं था। तातारपुर के दारोगा प्रेम प्रकाश साह के बयान पर होटल मालिक मु. कमाल समेत तीन आरोपितों के विरूद्ध लॉकडाउन में भी होटल चलाने समेत अन्य आरोपों में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने जांच के लिए होटल को सील कर दिया है।

कई बार मिल चुकी थी शिकायत

इस होटल  के बारे में कई बार पुलिस को सूचना मिली थी। पुलिस जांच के लिए जाती थी। लेकिन होटल वाले चालाकी से पुलिस वाले को बरगला देते थे। इस बार जोड़ों के होटल में घुसते ही पुलिस को सूचना मिली। समय पर ही पुलिस ने छापेमारी कर दी। पुलिस छापेमारी के लिए पहुंची तो कुछ देर तक होटल के बारे में पता नहीं चल रहा था। आसपास के लोगों से पूछताछ में होटल के बारे में पता चला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.